युवा हुंकार रैली में जिग्नेश ने बीजेपी को लिया आड़े हाथों
युवा हुंकार रैली में जिग्नेश ने बीजेपी को लिया आड़े हाथों
Share:

नई दिल्ली : पुलिस के लाख मना करने और परमिशन के ना मिलने के बावजूद गुजरात के विधायक जिग्नेश मेवाणी संसद मार्ग पर अपनी युवा हुंकार रैली कर रहे हैं. इतना ही नहीं इस ठिठुरती ठंड में भी इस रैली में तकरीबन 400 लोग शामिल हुए हैं. संसद मार्ग पर भारी मात्रा में सुरक्षा बलों की तैनाती की गयी है और अर्धसैनिक बल को भी यहाँ तैनात किया गया है.

जिग्नेश मेवाणी का साथ JNU के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया कुमार बखूबी निभा रहे हैं और बीजेपी पर जमकर निशाना साध रहे हैं. कन्हैया कुमार ने कहा कि - "हम हिंसा नहीं चाहते, हम एक शांतिपूर्ण आंदोलन चाहते हैं, हिंसा उनका हथियार है, हमारा नहीं, हम तो शुरू से ही हिंसा के खिलाफ है, ना हम किसी धर्म के खिलाफ हैं और ना ही जाति के, हमें बराबरी का हक चाहिए, बांट तो वो रहे हैं, कभी धर्म पर और कभी जाति पर. मैं बीजेपी से पूछना चाहता हूं कि वह रावण राज चाहती है या राम राज्य? मीडिया लोकतंत्र का चौथा खंभा है, लेकिन उसे भी वो निशाना बना रही है, बीजेपी पार्टी नहीं वॉशिंग मशीन है."

कन्हैया के बाद जिग्नेश ने भी बीजेपी पर निशाना साधा और कहा कि, अगर कोई निर्वाचित प्रतिनिधि देश के युवाओं के लिए रोजगार, सामाजिक न्याय और उनके हक़ के लिए आवाज उठाता है और उसे बोलने ही ना दिया जाए तो इससे ज्यादा दुर्भाग्यपूर्ण और क्या होगा. मोदी सरकार हमारी आवाज़ को दबाने की कोशिश कर रही है. अगर इस रैली के बाद दिल्ली पुलिस हमारे खिलाफ कोई कार्यवाई करती है तो यह गलत होगा.

युवा हुंकार रैली का आगाज़

मुंबई के बाद दिल्ली में भी जिग्नेश नहीं कर पाएंगे रैली

जिग्नेश ने कहा दलित हिंसा पर मोदी बोलें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -