19 मार्च से आप होंगे ओला-उबर के कारण परेशान, जानें क्यों ?
19 मार्च से आप होंगे ओला-उबर के कारण परेशान, जानें क्यों ?
Share:

नई दिल्ली: ओला-उबेर टैक्सी सेवाओं के कारण आज जनसामान्य का आवागमन और अधिक सुविधाजनक हुआ है और जो लोग, कही भी आने जाने के लिए इन पर ही निर्भर है, वे तो इनके बिना अपनी दिनचर्या की कल्पना नहीं कर सकते. दिल्ली-मुंबई जैसी मेट्रो सिटी में तो लोग ट्रैफिक और पार्किंग की समस्या से बचने के लिए, ऑफिस जाने से लेकर शॉपिंग तक या कहीं भी जाने के लिए इन टैक्सियों का ही उपयोग करते हैं. 

लेकिन अगर यह टैक्सियां बंद हो जाएं तो ? छोटे शहरों का तो ठीक, लेकिन बड़े शहरों का जनजीवन इससे प्रभावित हुए बिना न रहेगा. लेकिन ओला-उबर के ड्राइवरों ने 19 मार्च को हड़ताल पर जाने की धमकी दी है, कंपनियों के खराब प्रबंधन के ख‍िलाफ ये लोग हड़ताल कर रहे हैं. मुंबई में इस विरोध प्रदर्शन का आयोजन करने वाले संजय नाइक ने कहा कि कंपिनयों के खराब प्रबंधन की वजह से टैक्सी चालकों का काम बुरी तरह से प्रभावित हो रहा है. उन्होंने कहा है कि यह विरोध अनिश्चित काल तक भी चल सकता है.

वहीं ड्राइवरों का कहना है कि, कंपनी ने उन्हें सवा लाख रु महीने का कारोबार देने का वादा किया था, लेकिन अब कंपनियां अपने वादे से मुकर रही हैं. ड्राइवरों ने किन्ही आरोपों की वजह से ब्लैकलिस्ट हो चुके ड्राइवरों को हटाने की भी मांग की है. आपको बता दें कि, अकेले मुंबई में ही 45000 ओला-उबर की कैब एग्रीगेटर्स हैं. इनका कहना है कि कारोबार में कमी आने की वजह से 20 फीसदी कैब एग्रीगेटर्स का काम ठप पड़ गया है, जिससे तंग आकर टैक्सी ड्राइवरों ने हड़ताल का निर्णय लिया है. 

आतंकी गुट इंडियन मुजाहिद्दीन के निशाने पर पीएम नरेंद्र मोदी

आतंकियों का अगला निशाना कश्मीरी महिलाएं

बीजेपी नेता का साफ मत, नहीं चाहते अध्यक्ष पद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -