इस परिवार की अनोखी खूबी जान आप हैरान रह जाएंगे
इस परिवार की अनोखी खूबी जान आप हैरान रह जाएंगे
Share:

यूं तो किसी इंसान की 6 उंगलियां देख कई लोग उसे घूर-घूर कर देखने लगते हैं. लेकिन आज हम आपको एक ऐसे परिवार के बारे में बताने जा रहे है जिसके सभी सदस्यों के हाथ में 6 उंगलियां है. जी हाँ, पड़ गय न सोच में..ब्राजील के 'डे सिल्वा' परिवार में कुल 14 सदस्य है. इस परिवार की खास बात ये है कि परिवार में मौजूद सभी सदस्यों के हाथों में 5 की जगह 6 उंगलियां है.

इतना ही नहीं इस परिवार के साथ एक और दिलचस्प बात है कि इनके पैर की उंगलियां भी 6 है. पूरे परिवार की इस अनोखी खूबी को परिवार के लोगों ने Family of Six का नाम दिया है. हालांकि कुछ दिनों से ये परिवार चिंता में था कि घर में आने वाला नया सदस्य इस खूबी के साथ पैदा होगा कि नहीं लेकिन उनके परिवार में जन्म लिए नए बच्चे के हाथों और पैरों में भी 12-12 उंगलियां है.

पिता बने 'अलेस्सान्द्रो' इस बात से फूले नहीं समां रहे है. इस मौके पर उनका कहना है कि 'हमारे परिवार की इस बेहतरीन खूबी की वजह से हम लोग भीड़ में भी अलग से दिखाई देते हैं.'

अलेस्सान्द्रो का कहना है कि "हमारे परिवार में सभी के पैरों और हाथों में 6 -6 उंगलियां है लेकिन मेरी पत्नी के हाथों की उंगलियां बाकी सभी लोगों की तरह 5 ही हैं.

इस नर्स को देखते ही आप भी जाना चाहेंगे हॉस्पिटल, नहीं हटा पाएंगे नज़रें

इस तरह से आप दिवाली पर सजा सकते है अपना घर

इन्हे बांस से बनाया गया है, पर देखने में असली लग रहें है

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -