इन स्टाइलिश हेडफोन्स की कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप
इन स्टाइलिश हेडफोन्स की कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप
Share:

मनपसंद संगीत को सुनकर हर इंसान का मन प्रसन्न हो जाते है और अगर उस पर समय व् जगह के साथ सुविधाजनक और बढ़िया साउंड क्वालिटी वाले हेडफोन्स हों तो सोने पर सुहागा, फिर तो मीलों लम्बा सफर भी छोटा लगने लगता है. तो अगर आप भी मन बना रहे हैं ऐसे हेडफोन्स लेने का जो बढ़िया क्वालिटी के हों, स्टाइलिश हों और साथ ही आपके बजट भी समाए तो यह लेख आपके लिए ही है. हम आपके लिए लाए हैं ऐसे हेडफोन्स जो आपका दिल जीत लेंगे और आपकी जेब पर भी भारी नहीं पड़ेंगे.

Sony MDR-ZX110A: अगर आप गानों के शौक़ीन है तो Sony का MDR-ZX110A बाजार में मौजूद एक अच्छा हेडफोन है. इसकी कीमत 700 रुपए है.

 C300SI: बेहतर साउंड क्वालिटी और कीमत के मामले में JBL C300SI सोनी के कई हेडफोन को टक्कर देता है. अलग-अलग ई-कॉमर्स वेबसाइट पर इस स्मार्टफोन की कीमत करीब 900 रुपए है.


BassHeads 900 : हेडफोन और इयरफोन के बाजार में बोट एक चर्चित नाम है. इस कंपनी का BassHeads 900 हेडफोन फोल्डेबल इयर कप के साथ बाजार में आता है. इस हेडफोन कीमत 800 रुपए है.


Sennheiser HD 180: प्रोडक्शन से जुड़े बेहतरीन गैजेट्स बनाने वाली Sennheiser के हेडफोन को अगर इस लिस्ट में शामिल न किया जाए तो ये लिस्ट अधूरी रहेगी. क्वालिटी में समझौते करे बगैर Sennheiser HD 180 एंट्री लेवल के शानदार हेडफोन है. इसकी कीमत 800 रुपए के करीब है.


Motorola Pulse 2 - अगर आप छोटे और कॉम्पैक्ट साइज़ में कोई हेडफोन खरीदने का मन बना रहे तो Motorola Pulse 2 एक अच्छा आप्शन हो सकता है. ब्लैक और वाइट फोल्डेबल इयरकप के साथ यह हेडफ़ोन बाजार में उपलब्ध है. इस हेडफोन कीमत करीब 800 रुपए है.

तो देर किस बात की, जल्द जाइए अपने नज़दीकी शॉप पर और लीजिए मजा धमाकेदार साउंड का .

माइक्रोमैक्स भारत 5 करेगा रिवर्स रिचार्ज

जानिये इन सस्ते पावर बैंको के दाम

सैमसंग ने किए दो मोबाइल लांच

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -