हितेन तेजवानी के बारे में ये बातें शायद ही जानते होंगे आप
हितेन तेजवानी के बारे में ये बातें शायद ही जानते होंगे आप
Share:

टीवी के सबसे चर्चित और सबसे विवादित शो बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे चुके हितेन तेजवानी आज 44वां बर्थ डे सेलिब्रेट कर रहे हैं. हितेन तेजवानी के जन्मदिन के इस ख़ास मौके पर आज हम आपको बताने जा रहे है उनके बारे में कुछ दिलचस्प बाते जिन्हे आप शायद ही जानते होंगे.. बता दे कि, हितेन को बिग बॉस के घर में काफी पसंद किया था. बहुत ही कम लोग जानते है कि, हितेन की गौरी प्रधान से दूसरी शादी है.

जी हां हितेन के मुताबिक उनकी पहली शादी 11 महीने में टूट गई थी जो उनके लिए सबसे बुरा दौर था. इस शादी के टूटने का कारण हितेन ने बताया कि, वो अपनी पत्नी को टाइम नहीं दे पाते थे और यही वजह बनी उनके तलाक की.

वही गौरी के बारे में हितेन का कहना है कि, उनकी जिंदगी में गौरी का होना किसी दुआ के जैसा है. मैं खुश हूं कि मैंने जिससे प्यार किया उसी से मैंने शादी भी की. गौरी और मेरा सेम प्रोफेशन में होना भी हमारी शादी के लिए प्लस प्वॉइंट साबित हुआ. हितेन ने अपने करियर की शुरुआत टीवी के मशहूर शो 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी' से की थी. इसके बाद वह टीवी के कोई शोज का हिस्सा बने और आज के समय में उन्हें घर-घर में पहचाना जाता है.

ये भी पढ़े

छल से हत्या करने वाली लड़की बनी मिनिषा लाम्बा

शो ‘इश्कबाज’ के प्रोड्यूसर की सोलहवीं मंजिल से गिरकर मौत

अपनी नई वेनिटी वेन को लेकर कपिल हुए ट्रोलिंग का शिकार

बिग बॉस कंटेस्टेंट विकास गुप्ता अस्पताल में भर्ती

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -