"आपने गलत व्यक्ति को प्रधानमंत्री बनाया है"
Share:

नई दिल्ली : भारत की जनता ने नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री चुनकर गलती की है। कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल ने मंगलवार को यह बात कही। सिब्बल ने यहां एक संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहा, "आपने गलत व्यक्ति को प्रधानमंत्री बनाया है। प्रमुख मुद्दों पर ध्यान केंद्रित करने के बजाय मोदी कहेंगे कि उनकी सबसे बड़ी उपलब्धि अमेरिका के राष्ट्रपति को गणतंत्र दिवस पर मुख्य अतिथि बनाकर भारत लाना है, जबकि देश में किसान और छोटे व्यापारी कठिनाइयों से गुजर रहे हैं।"

मोदी पर सोचे बिना बोलने का आरोप लगाते हुए कांग्रेस नेता ने यह भी कहा कि तथ्यों की जांच किए बिना टिप्पणी करना उनकी आदत बन गई है। सिब्बल ने कहा कि मोदी जब सोमवार को सियोल में भारतीय मूल के लोगों से बात कर रहे थे तो उन्होंने कहा कि पहले लोगों को लगता होगा कि उन्होंने ऐसे क्या पाप किए हैं जो कि उन्हें भारत में जन्म लेना पड़ा। सियोल में मोदी के भाषण की एक क्लिप चलाते हुए सिब्बल ने कहा, "वह बिना सोचे बोलते हैं। यह उनकी आदत बन गई है।"

कांग्रेस नेता ने कहा कि प्रधानमंत्री अनिवासी भारतीयों (एनआरआई) को ज्यादा पसंद करते हैं, लेकिन उन्हें देश में रह रहे लोगों के बारे में कोई चिंता नहीं है। उन्होंने कहा, "जब भी वह बाहर जाते हैं, वह कहते हैं कि भारत बदल गया है लेकिन वह यह देश के लोगों से कभी नहीं कहते।" सिब्बल ने मोदी के बीजिंग दौरे के दौरान चीनी पर्यटकों को ई-वीजा देने की घोषणा की भी निंदा की।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -