कैमरे के सामने जब राजकुमार राव ने उतारे कपड़े
कैमरे के सामने जब राजकुमार राव ने उतारे कपड़े
Share:

नेहा धूपिया का चैट शो 'BFFS विद वॉग' कलाकारों की काफी पोल खोल रहा है. इस शो में कालकारों से एक दूसरे के बारे में पूछा जाता है और कुछ ऐसे सवाल होते हैं जो कलाकारों को शर्मिंदा कर देते हैं. ऐसे ही अब की बार इस शो में आये थे राजकुमार राव और राधिका आप्टे जिसका प्रोमो वीडियो सामने आया है. इस शो में सभी ने मिलकर काफी मस्ती की और के दूसरे की टांग खिंचाई भी हुई. 

इस पर नेहा ने राजकुमार से मज़ेदार सवाल पूछ लिया जो था, उन्होंने अब तक कौनसी बड़ी दिवा के साथ काम किया है और इस पर वो कहते हैं कंगना रनौत. वहीँ राधिका से पूछा जाता है कि उनके अनुसार किस निर्देशक को अब रिटायरमेंट ले लेना चाहिए? तो राधिका कहती हैं, राम गोपाल वर्मा को. इसी के साथ कई सवाल किये और कुछ टास्क भी दिए गए. एक कपडे उतारने के टास्क में राजकुमार ने इस टास्क को पूरा किया और जीत भी लिया. इस टास्क का नाम था 'Strip it or Strap it'. 

वहीँ राधिका ने तमिल फिल्म में हुए एक हादसे को नेहा से शेयर किया और बताया कि उनके साथ क्या-क्या हुआ था. उन्होंने बताया कि शूट के पहले दिन साउथ के एक्टर को उन्होंने थप्पड़ मार दिया था क्योंकि वो सेट पर उनके पैरों को सहलाने लगे थे. इसके बाद राधिका के बारे में सभी जान गए कि उनसे कोई भी पंगा नहीं ले सकता बल्कि उनसे बचकर ही रहना होगा. ऐसे ही मज़ेदार सवालों के साथ ये शो चला. चलिए दिखा देते हैं ये वीडियो.

दिल से दिल तक : अब इस कलाकार की भी होने वाली है शो से छुट्टी

Video : वायरल हो रहा 'इशिता भल्ला' का एलियन डांस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -