आपको परफेक्ट लुक दे सकते हैं ये मांग टीका स्टाइल झूमर
आपको परफेक्ट लुक दे सकते हैं ये मांग टीका स्टाइल झूमर
Share:

हर लड़की यही सपना देखती है की वो अपनी शादी के दिन सबसे ज़्यादा खूबसूरत दिखे. इसलिए अपनी शादी में पहनने के लिए वो आऊटफिट्स से लेकर फुटवियर तक सबकुछ परफेक्ट चाहती हैं. अगर आपकी भी शादी होने वाली है तो आज हम आपके लिए कुछ ऐसे मांग टीका स्टाइल और झूमर लेकर आये हैं जो हर इंडियन ब्राइड्स के लिए है एकदम परफैक्ट चॉइस होगी.

1- कोई भी लड़की या दुल्हन किसी खास मौके या शादी के दिन मांगटीका पहनना पसंद करती है,  पर आप इसे  ट्रडिशनल तरीके से कैरी करने की बजाय काफी नए तरीकों से भी कैरी कर सकती हैं.

2- अगर आपको किसी फंक्शन में जाना है तो ऐसे में आप अपने बालों को अपने मांगटीका के साथ सेट कर सकती हैं. मार्किट में कभी हैवी तो कभी सिंपल मांगटीका ट्रेंड में रहते हैं. आजकल मार्किट में  पांच लेयर तक का मांगटीका काफी ट्रेंड में चल रहा है.

3-  कुंदन, कलरफुल स्टोन या पर्ल स्टोन से सजे मांगटीका बहुत खूबसूरत लगते हैं आप इन्हे कैरी करके खुद को एक ट्रेडिशनल लुक दे सकती हैं. किसी भी  फैमिली वेडिंग या मेहंदी के फंक्शन को अटेंड करने के लिए सिंपल स्टोन लेयर वाला मांगटीका पहन सकती हैं.

4- आजकल बहुत सी लडकियां हैवी जूलरी की जगह  केवल झूमर पहनना पसंद कर रही हैं. वैसे आजकल छोटे मांगटीका के साथ बड़े झूमर का ट्रेंड बहुत चल रहा है.

 

मार्किट में छाये हुए हैं पेस्टल फुट वियर्स

शादी में पहनने के लिए बेस्ट हैं ये खूबसूरत ग़रारा सूट

रेड गोल्ड हैंड चेन से पाए ट्रेंडी लुक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -