एक कंगन या अंगूठी के साथ भी आप आकर्षक दिख सकते हैं- दिशा पटानी
एक कंगन या अंगूठी के साथ भी आप आकर्षक दिख सकते हैं- दिशा पटानी
Share:

फिल्म 'एम. एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' से अपने करियर का आगाज करने वाली अभिनेत्री दिशा पटानी को ज्यादा भारी गहनों का शौक नहीं हैं. उनका मानना है कि वह हल्के-फुल्के गहने ही पहनना पसंद करती हैं.

हाल ही में सी. कृष्णया चेट्टी ज्वैलर्स के साथ मिलकर फॉरवेरमार्क के बुटीक स्टोर लॉन्च में पहुंची अभिनेत्री ने गहनों की पसंद के बारे में कहा, "मुझे हीरा पसंद है और मैं हमेशा सोने या चांदी के गहनों से ज्यादा हीरे के आभूषण पसंद करती हूं" इसके अलावा उन्होंने कहा, "मुझे नहीं लगता कि आपको बहुत अधिक या भारी आभूषण पहनना चाहिए, एक कंगन या एक अंगूठी पहनकर भी आप आकर्षक दिख सकते हैं."

बता दे कि 'एम. एस. धोनी : द अनटोल्ड स्टोरी' के जरिये लोगो को दिल में अपनी खास जगह बनाने वाली दिशा पटानी बहुत जल्द ही फिल्में 'बागी 2' और संघमित्रा में नजर आने वाली है. इन दिनों दिशा पटानी अपनी आने वाली फिल्म टाइगर श्रॉफ के साथ 'बागी 2' की शूटिंग में बिजी हैं. इसी बीच खबरें हैं कि दिशा पाटनी तामिल ऐतिहासिक फिल्म 'संघमित्रा' में मुख्य किरदार निभाएंगी.

ये भी पढ़े

'टाइटैनिक' की 20वी सालगिरह आज, जल्द ही 3D में री रिलीज़ होगी फिल्म

सिलवेस्टर स्टैलोन पर लगा नाबालिक से यौन शोषण का आरोप

3 साल पुराने फ्रिज किये अंडे से दोबारा प्रेग्नेंट हुई 'डायना हेडन'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -