खुलने वाली है आपकी किस्मत जानें इन संकेतों से
खुलने वाली है आपकी किस्मत जानें इन संकेतों से
Share:

इस संसार में दो तरह के लोग रहते हैं एक तो बहुत मेहनत करते हैं फिर भी सफलता उन्हे नहीं मिल पाती और दूसरे वह व्यक्ति होते हैं जो बिना मेहनत के ही सफल हो जाते हैं। इनके पास किसी चीज की कोई कमी नहीं रहती है। अगर देखा जाए तो ऐसे लोगों की किस्मत हमेशा इनका साथ देती है। लेकिन कुछ लोगों से मानों उनकी ही किस्मत उनसे रूठी हो। आज हम आपको ज्योतिष के माध्यम से ऐसी बातों को बताने जा रहे जिनके माध्यम से आप यह पहचान सकते हैं कि आपकी किस्मत कब जगमगाने वाली है। जी हां मानव शरीर की कुछ हरकतें ही इस प्रकार के संकेत देती है।

अगर आपके शरीर के दाहिने भाग में या सीधे हाथ में लगातार खुजली हो, तो समझ लेना चाहिए कि आपको धन लाभ होने वाला है।

हाथ में रेखाएं, क्रास और अन्य चिह्न व्यक्ति के भाग्य और सफलता के बारे में बहुत कुछ बताती हैं। रेखाओं के उदगग से बताया जा सकता है कि व्यक्ति की उन्नति और भाग्य कैसा होगा। इसके लिए सटीक विश्लेषण और रेखाओं की पूरी स्थिति का ज्ञान होना बेहद जरूरी है।

जन्म कुण्डली के चौथे भाव का स्वामी किसी शुभ ग्रह के साथ 1, 4, 5, 7, 9 व 10 वें भाव में हो तो ऐसे व्यक्ति को अपनी मेहनत से निर्मित उत्तम सुख-सुविधाओं ये युक्त भवन प्राप्त होता है।

कनिष्ठा उंगली की जड़ से एक रेखा बुध पर्वत को झुकती हुई बड़े लोगों की मित्रता से सम्मान को बताती है। भाग्य रेखा चन्द्र पर्वत से उदित तथा बृहस्पति क्षेत्र से आरम्भ हृदय रेखा में लोप अप्रत्याशित सत्ता को बताती है। अंगूठा हाथ में बहुत नीचे होना सामान्य प्रतिभा को बताता है।

 

सुबह-सुबह भूलकर भी न करें ये काम वरना पछताना पड़ेगा

ये उपाय करने के बाद ख़त्म हो जाएगी धन से जुडी समस्या

ये काम करने के बाद घर में बनी रहती है खुशहाली

किस्मत वाले इंसान को दिखती हैं ये चीजें

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -