योगी ने कहा, हमने दिखाया की कार्य कैसे होता है
योगी ने कहा, हमने दिखाया की कार्य कैसे होता है
Share:

गोरखपुरः उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि गरीबों को प्रधानमंत्री आवास उपलब्ध कराकर हमने दिखाया कि कार्य कैसे होता है, वे 11 मार्च को होने वाले लोकसभा उपचुनाव के मद्देनजर मंगलवार को गोरखपुर के पीपीगंज बूथ समिति कार्यकर्त्ता सम्मेलन में बोल रहे थे. उन्होंने कहा कि अापने अनेक सरकारों की कार्य पद्धति को देखा है, पर इस तरह का काम पहले नहीं देखा होगा, हर युवा के हाथों में काम, गरीब के घर में रसोई गैस देने का काम बीजेपी सरकार ने किया है, 11 लाख गरीबों को प्रधानमंत्री आवास उपलब्ध कराकर हमने दिखाया है कि कार्य कैसे होता है.

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि हमने विकास को परिवार जाति या क्षेत्र में नहीं बांटा है, ये समझना की प्रत्याशी चुनाव में हर घर तक पहुंचे, यह कठिन है, एक-एक घर में जाने में 5 साल लग जाएंगे. हर बूथ पर 20 यूथ को लेकर एक-एक मतदाता को बीजेपी के पक्ष में सहमत कराने की जिम्मेदारी आपकी है. बीजेपी ने देश में हर जगह कार्य किया है.

गौरतलब है कि उत्तरप्रदेश में गोरखपुर और फूलपुर में 11 मार्च को लोकसभा उपचुनाव होने है जिनको लेकर बीजेपी और सीएम योगी काफी गंभीर है, उसी के चलते गोरखपुर के पीपीगंज बूथ समिति कार्यकर्त्ता सम्मेलन में योगी ने अपने उक्त विचार व्यक्त किये. 

यूपी: बीच रास्ते लड़की को जिन्दा जलाया

यूपी में बदलाव दिख रहा है - पीएम मोदी

लखनऊ: यूपी में निवेशकों को आकर्षित करेंगे मोदी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -