जहरीली शराब से मौत के मामले में योगी ने दिए जांच के आदेश

Mar 13 2018 01:57 PM
जहरीली शराब से मौत के मामले में योगी ने दिए जांच के आदेश

गाजियाबाद: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गाजियाबाद में जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मृत्यु पर मृतकों के परिजनों के प्रति अपनी गहरी संवेदना व्यक्त करते हुए घटना की जांच के लिए जिला प्रशासन व पुलिस अधिकारियों को स्थल निरीक्षण कर प्रभावी जांच व दोषियों के विरूद्ध सख्त कार्रवाई करने के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही सीएम ने जहरीली शराब के सेवन से प्रभावित हुए व्यक्तियों को समुचित इलाज मुहैया कराने के निर्देश भी दिए हैं.

मामला खोड़ा थाना क्षेत्र का है जहां जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की तुंरत मौत हो गई जबकि गंभीर हालत में भर्ती कराए चौथे युवक की अस्पताल में मौत हो गई. बताया जाता है चारों ने थाना क्षेत्र के शंकर विहार इलाके में रात में एक ही जगह से खरीदकर शराब पी. इसके बाद चारों की हालत एकाएक बिगड़ती चली गई. जब तक लोग कुछ समझ पाते, उनमें से तीन लोगों ने दम तोड़ दिया.पुलिस के मुताबिक उनके पास जहरीली शराब पीकर तीन लोगों की मौत की जानकारी है. इसकी जांच की जा रही है. उन्होंने बताया कि एक मरीज को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. जहरीली शराब के असर से ज्यादातर की आंखों की रोशनी चली गई है.

गौरतलब है कि इससे पहले भी जहरीली शराब पीने से लोगों के मरने के कई मामले हुए हैं. इससे पहले चंदौली के मुगलसराय में जहरीली शराब पीने से दो लोगों की मौत हो गई थी. वहीं आधा दर्जन लोगों की हालत गंभीर बताई गई. सभी बीमारों का अस्‍पताल में इलाज कराया गया.

भोपाल में पार्षद ने लगाया दारू का भंडारा

राज्यसभा चुनावों का उलझा-उलझा गणित

 

?