योगी ने फरियादियों की समस्याओं  के समाधान के आदेश दिए
योगी ने फरियादियों की समस्याओं के समाधान के आदेश दिए
Share:

गोरखपुर। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने रविवार को गोरखपुर में स्थित गोरखनाथ मंदिर में लगभग 300 से अधिक फरियादियों से मुलाकात कर उनकी समस्या सुनी और फरियादियों की समस्याओं का जल्द से जल्द निस्तारण करने के लिए अधिकारियों को निर्देश भी दिए। फरियादियों में बाबा राघवदास मेडिकल कॉलेज गोरखपुर में आॅक्सीजन की कमी से हुई बच्चों की मौत के मामले में निलम्बित चल रहे तथा जेल में बन्द डॉ. कफील अहमद की मां भी मौजूद थी। 

उन्होंने मुख्यमंत्री को दिये अपने आवेदन में विश्वास दिलाया कि उनका बेटा निर्दोष है और उसे फंसाया जा रहा है। मुख्यमंत्री ने उनकी बातें सुनने के बाद कहा कि मामले की जांच चल रही है तथा सबके साथ न्याय होगा। सुबह दो घंटे तक लगभग 300 से अधिक अन्य फरियादियों ने भी विभिन्न समस्याओं को लेकर मुख्यमंत्री को आवेदन दिया। उन्होंने अपने मातहत अधिकारियों त्वरित न्याय के लिए निर्देश दिये।

 योगी से मिलने के लिए नवनिर्वाचित महापौर समेत सभी सभासद भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री ने उन्हें जनता की अपेक्षाओं पर खरा उतरने के लिये काम करने के निर्देश दिए। इसके पहलेी योगी सुबह सबसे पहले गुरू गोरखनाथ के मंदिर में गये और वहां पूरे विधि-विधान के साथ पूजा अर्चना किया। अपने गुरू ब्रह्मलीन अवैद्यनाथ का आर्शीवाद लेने के बाद उन्होंने करीब आधा घंटे तक गौशाला में गुजारा।  फिर फरियादियों के बीच पहुंच गये। करीब दो घंटे तक फरियादियों की समस्याओं को सुनने का सिलसिला चला।

इसके बाद गोरखनाथ मंदिर के ब्रह्मलीन महंत दिग्विजय नाथ स्मृति सभागार में आयोजित महाराणा प्रताप शिक्षा परिषद के संस्थापक सप्ताह समारोह के समापन समारोह के कार्यक्रम के लिए रवाना हो गये जहां समारोह के तहत सप्ताह भर चलने वाली प्रतियोगिताओं के करीब 650 विजेताओं को पुरस्कृत किया जाना है। पुरस्कार समारोह में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा केन्द्रीय मानव संसाधन विकास राज्य मंत्री डॉ. सत्यपाल सिंह भाग ले रहे है।

गोएयर ने दी अपने ग्राहकों को ऑफर की सौगात

ऐसा क्या हुआ कि फ्लाइट की करवानी पड़ी इमरजेंसी लैंडिंग?

ओलिंपियन तैराक प्रकाश ट्रेनिंग के लिए बेचना चाहते है मेडल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -