योगी का बैंकर्स को यूपी में आने का आमंत्रण

योगी का बैंकर्स को यूपी में आने का आमंत्रण
Share:

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को बैंकर्स से मुलाकात कर उन्हें अगले साल लखनऊ में 21 व 22 फरवरी को होने वाले यूपी इन्वेस्टर्स समिट-2018 के लिए न्यौता दिया. मुख्यमंत्री ने बैंकर्स को यूपी सरकार द्वारा किए जा रहे विकास कार्यों की जानकारी दी और सभी को उत्तर प्रदेश में रीजनल ऑफिस खोलने के लिए आमंत्रण दिया.  

यूपी इन्वेस्टर्स समिट-2018 के लिए आयोजित रोड शो कार्यक्रम में देश के प्रमुख बड़े बैंकों के चेयरमैन भी मौजूद रहे. सीएम योगी ने कहा “उत्तर प्रदेश में व्यापक संभावनाएं हैं. यमुना एक्सप्रेस-वे पहले से मौजूद है, अब जेवर में इंटरनेशनल एयरपोर्ट बनने जा रहा है. वहीं मेरठ से दिल्ली के बीच रैपिड रेल बनने जा रही है.” उन्होने कहा, “यूपी में हर सेक्टर में इन्वेस्ट करने पर लाभ है.”

सीएम योगी ने बैंकों से अपील करते हुए कहा कि “यूपी की आबादी 22 करोड़ है. उसके हिसाब से शाखाएं 16500 हैं, जिसे 25000 किए जाने की जररूत है. शाखा विस्तार के साथ ही साथ केंद्र की स्टैंडअप, स्टार्ट और मुद्रा योजनाओं को पे-सपोर्ट की जरूरत है.” योगी ने कहा कि “राज्य सरकार प्रदेश में उद्योगों की स्थापना के लिए वातावरण का सृजन कर रही है. प्रदेश में औद्योगिक निवेश एवं रोजगार प्रोत्साहन नीति, सूचना प्रौद्योगिकी एवं स्टार्ट-अप नीति, एग्रो और खाद्य प्रसंस्करण के संबंध में नीतियां लागू की गई हैं.”
 

जेट पंप्स में छिपाकर सोने की स्मगलिंग

क्रिसमस के पहले होटलों में प्रशासन ने किया अंधेरा

युवती ने एयरपोर्ट पर कॉल कर दी विस्फोटक की खबर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -