योगी  सरकार का श्वेत-पत्र,  'सफेद झूठ की किताब'
योगी सरकार का श्वेत-पत्र, 'सफेद झूठ की किताब'
Share:

लखनऊ: सपा अध्‍यक्ष अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्‍यनाथ सरकार पर निशाना साधते हुए सरकार की छह माह की उपलब्धियां गिनाने और पिछली सरकारों के कामकाज पर श्‍वेत पत्र जारी करने को 'सफेद झूठ की किताब' बताया है.

उल्लेखनीय है कि सीएम योगी आदित्‍यनाथ ने अपनी सरकार के छह महीने पूरे होने पर अपनी सरकार की उपलब्धियां और पिछली सरकारों के कामकाज पर श्‍वेत पत्र जारी किया था. जिस पर निशाना साधते हुए सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक विरोधाभास को बताते हुए कहा कि बुधवार को कहा कि योगी से राजपाट नहीं संभल सकता और मुझसे पूजा पाठ नहीं हो सकता.

बता दें कि अखिलेश ने यहां संवाददाता सम्मेलन में कहा कि सरकार ने अपने छह महीने का कार्यकाल पूरा होने से पहले पिछली सरकारों के कामकाज पर जो श्वेत-पत्र जारी किया है, वह सफेद झूठ की किताब है. यह सरकार पिछले छह माह में नाकाम रही है और वह बहकाने के लिये श्वेत-पत्र ला रही है. जनता को बहकाकर और धोखा देकर सत्ता में आई योगी सरकार के पास विकास की कोई योजना नहीं है. किसानों की कर्ज माफ़ी पर भी उन्होंने तंज कसते हुए किसानों के साथ धोखा बताया. उन्होंने कानून व्यवस्था की स्थिति पर भी सवाल खड़े किये.

जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीती में, पढिये राजनीतिक पार्टी से जुडी ताज़ा खबरें

सामने आई अमरसिंह की तल्खी

6 महीने पूरे होने पर योगी ने की प्रेस कॉन्फ्रेंस

सपा ने कहा, मेट्रो का झूठा श्रेय ले रही है योगी सरकार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -