योगी आदित्यनाथ के पिता की तबियत हुई नासाज़
योगी आदित्यनाथ के पिता की तबियत हुई नासाज़
Share:

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ट की तबीयत अचानक ख़राब हो जाने के कारण  उन्हें शाम को देहरादून के जॉली ग्रांट अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहा डॉक्टरों की देखरेख में उनका इलाज चल रहा है. डॉक्टर्स के अनुसार आनंद सिंह बिष्ट को डिहाइड्रेशन की शिकायत के चलते उनकी तबियत बिगड़ी.

गौरतलब है कि योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह उत्तराखंड के यमकेश्वर के पंचूर गांव में रहते हैं. वे उत्तराखंड में फॉरेस्ट रेंजर के पद से 1991 में रिटायर हो गए थे. उसके बाद से ही वे अपने गांव में रह रहे है, मगर योगी आदित्यनाथ बचपन में ही अपना परिवार छोड़कर गोरखपुर महंत अवैद्यनाथ के पास चले आए थे. बाद में योगी आदित्यनाथ ने महंत के रूप में अवैद्यनाथ की जगह ली.

उत्तराखंड में चुनाव के समय योगी कई बार वहां चुनाव प्रचार के सिलसिले में जाते रहे हैं. इस दौरान उनके परिवार वाले योगी से मिलते थे. योगी की बहन उत्तराखंड में भी बेहद साधारण जीवनयापन कर रही हैं. बहरहाल योगी के पिता का इलाज किया जा रहा है और डॉक्टर्स के अनुसार अब वे पहले से बेहतर महसूस कर रहे है और जल्द ही उन्हें जांच के बाद अस्पताल से छुट्टी दे दी जाएगी. 

मायावती के भाई की राज बब्बर से मुलाकात सुर्खियों में

अरुण जेटली आज लखनऊ से नामांकन दाखिल करेंगे

यूपी-बिहार लोकसभा उपचुनाव में अब तक का हाल

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -