PM मोदी से नहीं अनबन, कोशिश है कालाधन वापस आए

उज्जैन : इन दिनों योग गुरू बाबा रामदेव अपने योग के माध्यम से सिंहस्थ 2016 में आने वाले श्रद्धालुओं को लाभान्वित कर रहे हैं। योग गुरू बाबा रामदेव तड़के 5 बजे से प्रातः करीब 7.30 बजे तक योग का प्रशिक्षण दे रहे हैं। मगर बाबा रामदेव लोगों द्वारा पूछे गए प्रश्नों और राष्ट्र को लेकर किए गए चिंतन के मामले में खुद को दूर नहीं रख पाते हैं।

हालांकि इस बार उन्होंने किसी योग शिविर में कुछ नहीं कहा बल्कि उनसे सवाल पूछे जाने पर उन्होंने अपना जवाब दिया। जब कालेधन को भारत में वापस लाए जाने की बात सामने आई तो उन्होंने कहा कि उनकी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से किसी भी तरह की अनबन नहीं है। योग गुरू बाबा रामदेव ने कहा कि वे यह जानते हैं कि लोग उनसे सवाल करते हैं कि बाबा क्या काला धन वापस लाया गया।

उन्होंने कहा कि करीब 80 प्रतिशत काला धन देश में है। जबकि 10.20 प्रतिशत काला धन विदेश में जमा है। उनका कहना था कि सबसे बड़े पैमाने पर कालाधन खनन में, सोने से , भूमि के माध्यम से और राजनीति के साथ मादक पदार्थ में ही है। उन्होंने कहा कि वे कालेधन के मसले पर केंद्रीय मंत्री अरूण जेटली से चर्चा करते रहते हैं। उनका प्रयास है कि कालाधन भारत में वापस आए।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -