Video : शाहरुख़ के इस गाने पर राजकुमार ने किया जमकर डांस, हंस पड़ेंगे देखकर
Video : शाहरुख़ के इस गाने पर राजकुमार ने किया जमकर डांस, हंस पड़ेंगे देखकर
Share:

बॉलीवुड दमदार एक्टर कहे जाने राजकुमार राव आजकल अपनी 'मेड इन चायना' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. इसी के सेट से उनकी कुछ तस्वीरें भी आती रहती हैं लेकिन हाल ही में इसके सेट से एक वीडियो सामने आया है जो बेहद ही शानदार है जिसे देखकर आप भी खुश हो उठेंगे. कई पो छे, सिटी लाइट, न्यूटन जैसी फिल्म कर चुके राजकुमार अपनी एक्टिंग से सभी को कायल कर रहे हैं और दिन पर दिन इनकी फैन फॉलोविंग बढ़ती जा रही है. हाल ही में इन्हें आखिरी बार 'स्त्री' में देखा गया था जो एक कॉमेडी थी और बॉक्स ऑफिस पर अच्छी खासी कमाई की. 

Trailer 2 : पहले से बेहतर आया 'नमस्ते इंग्लैंड' का दूसरा ट्रेलर

इसके अलावा बता दें, राजकुमार मेड इन चायना' की शूटिंग में लगे हुए हैं और वहीं से एक वीडियो आया है जिसमें वो शाहरुख़ खान के गाने 'ये काली काली आँखें' पर डांस कर रहे हैं. काफी फनी डांस कर रहे हैं जिसे देखकर आप भी हंस पड़ेंगे. ये फिल्म मिखिल मूसले की बॉलीवुड डेब्यू डायरेक्टोरियल फिल्म है जिसके शूटिंग अहमदाबाद में चल रही है. राजकुमार अपने फेवरेट एक्टर शाहरुख़ खान के गाने पर कमाल का डांस करते हुए दिखाई दे रहे है और अपने एक्सप्रेशन दे रहे हैं. आप भी देख सकते हैं यहां.

वर्क फ्रंट की बात करें तो राजकुमार के पास आने वाले समय में कई सारी फिल्मों की लाइन लगी हुई है जिस पर वो काम करने जा रहे हैं 'मेड इन चायना' में वो इक गुजराती बिज़नेसमैन का किरदार निभा रहे हैं. इसके अलावा 'एक लड़की को देखा तो ऐसा लगा', 'तुर्रम खान', 'मेन्टल है क्या' में नज़र आने वाले हैं.

बॉलीवुड अपडेट्स..

डिनर डेट पर निकले 'धड़क' कपल, फोटो हुई वायरल

सलमान की इस एक्ट्रेस की बॉयफ्रेंड ने पीट-पीटकर कर दी इतनी बुरी हालत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -