अपने नकारात्मक किरदार के लिए 'ये है मोहब्बतें' की मिहिका को मिली धमकियां
अपने नकारात्मक किरदार के लिए 'ये है मोहब्बतें' की मिहिका को मिली धमकियां
Share:

स्टार प्लस का प्रसिद्द टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' हर घर में चर्चित हैं. शो में रमन और इशिता की प्रेम कहानी काफी उलझी हुई है, लेकिन इसके बाद भी दर्शकों को ये देखने में काफी मज़ा आ रहा है जिससे इस शो की टीआरपी बढ़ती ही जा रही है. शो में इशिता यानी दिव्यांका त्रिपाठी अपने पति रमन यानी करण पटेल को बचाने की कोशिश करती रहती है. लेकिन शो के विलेन सिम्मी यानी शिरीन मिर्ज़ा अपने पति परम यानी अनुराग शर्मा के साथ मिल कर अपने भाई को मारने का प्लान बनाती रहती है. इसी शो में एक और किरदार है जिसे काफी पसंद किया जा रह है.

हम बात कर रहे हैं मिहिका यानी अवंतिका हुंदल की. कुछ समय पहले शो में दिखाया गया था मिहिका अपनी बहन इशिता के खिलाफ हो जाती है और दुश्मन से हाथ मिला लेती है. लेकिन अंत में ये बता दिया गया कि ये भी इशिता और मिहिका का प्लान था जिसे कोई भी नहीं समझ नहीं पाया.

शो में जब अवंतिका नेगटिव किरदार कर रही थी तो उन्हें काफी सारे मैसेज आ रहे हैं जिसमे उनके किरदार को लेकर उलटी सीधी बातें कही जा रही थी. इस पर वो बताती हैं, सोशल मीडिया पर उनके किरदार को लेकर कई धमकीभरे मैसेज मिले थे. कई लोगों को उनका किरदार अच्छा नहीं लगा क्योकि वो इशिता के खिलाफ थी. पर अवंतिका आगे कहती हैं, जिन्हे ये समझ में आता है कि ये सिर्फ एक एक्टिंग है उन्होंने उनके किरदार को काफी पसंद किया और काफी सराहा भी.

आगे कहती हैं दर्शकों को ये समझना होगा कि ये सिर्फ एक्टिंग होती है न कि वो लोग असल में ऐसे होते हैं. अब चूँकि शो में उनका किरदार फिर से अच्छा हो गया है तो दर्शक काफी खुश भी हैं.

किसिंग सीन करने पर भड़के इस एक्ट्रेस के पिता, कहा- मेरी बेटी एडल्ट सीन....

12 साल बाद 'जस्सी जैसी...' की जोड़ी फिर साथ आएगी नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -