विवेक दहिया ने शेयर की दिव्यांका को चिल्लाते हुए तस्वीर
विवेक दहिया ने शेयर की दिव्यांका को चिल्लाते हुए तस्वीर
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दिव्यांका त्रिपाठी टीवी के दर्शको को काफी पसंद आती है। टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में इशिता के किरदार की वजह से दिव्यांका को काफी पसंद किया जाता है। इन दिनों की बात की जाए तो दिव्यांका अपने पति विवेक दहिया के साथ है और अम्बे वैली में हॉलिडे एन्जॉय कर रहीं है। वहां की तस्वीरों को दोनों ने इंस्टाग्राम पर पोस्ट भी किया है एक फोटो शेयर करते हुए विवेक ने लिखा है Main tumhe bhool jaon yeh ho nahi sakta ... aur tum mujhe bhool jao yeh main hone nahi doonga... (Sunil Shetty style)

इस तस्वीर में विवेक दिव्यांका को चिल्लाते हुए नजर आ रहें है। वहीं एक तस्वीर और शेयर की है जिसमे विवेक हॉट नजर आ रहें है साथ ही वे शर्टलेस भी है।

एक तस्वीर दिव्यांका ने शेयर करते हुए लिखा है Happiness keeps knocking your door. You just have to let it in! इस तस्वीर में दिव्यांका काफी खूबसूरत लग रहीं है। इन दोनों की जोड़ी सभी तस्वीरों में काफी एक्स्ट्रा हॉट लगती है। आप सभी को बता दें की अभी कुछ समय पहले ही दिव्यांका को उनके हरियाणवी लुक के लिए ट्रोल किया जा चुका है जो आप सभी ने देखा ही होगा। इस लुक में वे टीवी शो 'ये है मोहब्बतें' में नजर आ रहीं है।

अपने ब्रेकअप को लेकर भी हो चुकी है दिव्यांका ट्रोल

टीवी की ये एक्ट्रेस बहन की तरह रहती है अपनी ननद के साथ

दिव्यंका की एक्टिंग के साथ-साथ ले सकते है उनके फ़ूड का भी मजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -