येदियुरप्पा का ट्वीट- राहुल ने मंदिर जाने से पहले चिकन' खाया
येदियुरप्पा का ट्वीट- राहुल ने मंदिर जाने से पहले चिकन' खाया
Share:

कर्नाटक में राहुल गाँधी का मंदिर मंदिर जाना जारी है मगर विधानसभा चुनावों के प्रचार के इस तरीके के बिच राहुल एक बड़े विवाद में फस गए है. विवाद में बीजेपी ने राहुल गांधी के मंदिर जाने से पहले चिकन खाने को लेकर बवाल मचाया है और मुद्दा फ़िलहाल राहुल के गले की घंटी बन चूका है. मामला में राज्य के बीजेपी प्रमुख और सीएम पद के उम्मीदवार बीएस येदियुरप्पा ने एक ट्वीट भी किया.

येदियुरप्पा ने मंगलवार को कहा था कि राहुल गांधी ने मंदिर जाने से पहले 'जावरी चिकन' खाया था. उन्होंने लिखा था, 'एक ओर 10 पर्सेंट सीएम सिद्धारमैया फिश खाने के बाद मंजूनाथ धर्मशाला गए और दूसरी ओर हिंदू राहुल गांधी जावरी चिकन खाने के बाद नरसिम्हा स्वामी के दर्शन करने गए थे.' मामला को सोशल मीडिया ने हाथो हाथ लिया और कहा गया कि राहुल गांधी ने मंदिर का अपमान किया है. लेकिन अभी इस कहानी की हकीकत सामने नहीं आयी है, सूत्रों की माने तो खबर एक स्थानीय रिपोर्टर ने ब्रेक की थी, जिसने राहुल गांधी को चिकन खाते हुए नहीं देखा था. स्थानीय रिपोर्टर ने बताया कि उन्होंने एसपीजी को खाने के पैकेट ले जाते हुए देखा था. स्थानीय रिपोर्टर ने एसपीजी के पूछा कि इस पैकेट में क्या है तो उन्होंने बताया- फिश और चिकन.

इसके बाद स्थानीय रिपोर्टर इस नतीजे पर पहुंच गया कि राहुल ने मंदिर जाने से पहले चिकन खाया. जब स्थानीय रिपोर्टर से पूछा कि तुम्हें कैसे पता कि चिकन और फिश राहुल ने ही खाया होगा. इस पर रिपोर्टर ने कहा कि अगर नहीं खाया होगा तो राहुल को इस मामले पर सफाई देनी चाहिए. इसके बाद बीजेपी ने इस खबर को प्रसारित और प्रचारित करना शुरू कर दिया कि राहुल ने मंदिर जाने से पहले चिकन खाया था. सूत्रों के अनुसार राहुल गांधी सरकारी गेस्ट हाउस में ही रुके थे जिसके अंदर जाने की इजाजत किसी को नहीं थी, इसलिए राहुल को चिकन खाते हुए कोई कैसे देख सकता है.

मोदी को पहली बार इस तरह किसी ने वेलेंटाइन डे विश किया

राहुल का सीधा वार कहा 'जीएसटी मोदी ने नहीं संघ ने लागु करवाया '

राहुल ने खोला राज - मोदी का कमीज, कैमरा, कार हर चीज ....

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -