शिव के बाद अब कृष्ण बनकर सामने आएँगे यशोधन राणा
शिव के बाद अब कृष्ण बनकर सामने आएँगे यशोधन राणा
Share:

आप सभी को बता दें कि टीवी जगत के जाने माने एक्टर यशोधन राणा जल्द ही थिएटर में कृष्ण की भूमिका में नजर आएंगे. जी हाँ उन्होंने अपनी इस भूमिका के लिए अभी से मेहनत करना भी शुरू कर दी है. 'महाभारत द एपिक टेल' नामक इस प्ले में उनके साथ उर्वशी ढोलकिया द्रोपदी का किरदार निभाते हुए नजर आने वाली हैं वहीं इस प्ले की सूत्रधार मेघना मलिक होंगी.

इसी के साथ इस प्ले में टीवी जगत के कई जाने-माने चेहरे भी नजर आने वाले हैं. खबरों के अनुसार यह प्ले जल्द ही आने वाला है. वहीं हाल ही में इस बारे में बात करते हुए यशोधन राणा ने बताया कि 'उनका यह प्ले पुनीत इस्सर के निर्देशन में 17 नवंबर को दिल्ली के फोर्ट ऑडिटोरियम में प्रदर्शित होगा. जिसमें वह कृष्ण की भूमिका अदा कर रहे हैं.'

आप सभी को यह भी बता दें कि 'ओम नमः शिवाय' में शिव की भूमिका निभाकर काफी तरीफ पा चुके राणा दर्जनों धाराहिकों व 'गर्व' जैसी हिन्दी फिल्म में भी अपने अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं. इसी के साथ उन्होंने बताया कि 'वह जल्द ही 'रूस्तम' फेम विपुल रावल की एक फिल्म 'टोनी' में भी नजर आने वाले हैं. यशोधन राणा को आप सभी ने कई टीवी शोज में देखा ही होगा जिनमे विशु पुराण शामिल है.

अब शारीरिक संबंध नहीं बनाना चाहती यह अभनेत्री, वजह हैरान कर देगी

येलो ड्रेस में नागिन ने लगाई सोशल मीडिया पर आग, फैंस हुए बेकाबू

उतरन की इस एक्ट्रेस ने पार की हॉटनेस की हदें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -