कुछ तो इस होटल की पांचवीं मंजिल पर यूँही कोई कोमा में नहीं जाता
कुछ तो इस होटल की पांचवीं मंजिल पर यूँही कोई कोमा में नहीं जाता
Share:

वैसे तो दुनिया में हजारों लाखों ऐसी रहस्यमयी चीजों और जगहों के बारे में अपने सुन ही रखा होगा, कुछ जगह के रहस्य अभी तक सुलझे नहीं वहीं कुछ जगह अपनी अजीबों-गरीब कहानियों के विश्वभर में पॉपुलर रहते है. ऐसी ही एक जगह है उत्तर कोरिया का यंगाकडो होटल जिसके पांचवें फ्लोर पर छिपा है ऐसा रहस्य जिसका पता अभी तक कोई लगा नहीं पाया है. 

2016 में अमेरिका का एक छात्र उत्तर कोरिया में घूमने के लिए आया था और इसी होटल में रुका था. ऑटो वार्मबियर नाम के इस छात्र को अचानक इच्छा जागृत हुई कि उसे होटल के पांचवें फ्लोर पर जाना चाहिए.ऑटो वार्मबियर पांचवें फ्लोर पर गया था और उसने वहां से एक पेंटिंग चुराई, उसके इस जुर्म के लिए कोरिया में उसे कड़ी से कड़ी सजा देने का ऐलान हुआ, जिसके अनुसार उसे 15 साल की सजा सुनाई गई थी. हालाँकि उसे इतनी सजा नहीं हुई और माफ़ करके अमेरिका भेज दिया गया. अमेरिका आने के बाद ही कुछ समय बाद वो छात्र कोमा में चला गया और उसकी मौत हो गई. 

वहीं उत्तर कोरिया में घूमने आए एक और विदेशी शख्स कैल्विन सन के अनुसार जब वो इस होटल में रुके तो उन्हें महसूस हुआ कि इस होटल के पांचवें फ्लोर पर कुछ तो अजीब है. उन्होंने बताया कि यहाँ पर पांचवीं मंजिल पर किसी को जाने की इजाजत नहीं है वहीं इस होटल में जो लिफ्ट है उसमें भी पांचवें फ्लोर पर जाने के लिए कोई बटन नहीं है. 

वहीं एक शख्स ने इस बारे में कहा कि हालाँकि पांचवीं मंजिल पर जाने के लिए मनाही है लेकिन फिर भी वो कैसे करके वहां चले गए. उन्होंने बताया कि इस मंजिल पर बहुत कुछ ऐसा है जो काफी डराने वाला है. पांचवीं मंजिल पर कुछ बेहद ही डरावनी सी तस्वीरें लगी है जो पूरी तरह से अमेरिका के विरोध में है वहीं अमेरिका के विरोध में इस मंजिल की दीवारों पर भी काफी कुछ लिखा गया है. वहीं कुछ लोगों की राय काफी अजीबों-गरीब है, उनके हिसाब से इस होटल में कोई पांचवी मंजिल है ही नहीं. 

इस बक्से से ​रेगिस्तान की हवा से निकलेगा पानी

अगर आप भी देखते है पोर्न फिल्म तो होगा ये बड़ा नुकसान

इन चार कारणों से पति का जीवन तबाह कर देती हैं पत्नियां 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -