यामाहा की ये बाइक हुई 2.57 लाख रुपये तक सस्ती

नई दिल्ली: यामाहा की बाइक लवर्स के लिए खुश खबर है. अब आपकी पसंदीदा बाइक कंपनी यामाहा ने पिछले साल दिसम्बर महीने में लॉन्च पावरफुल स्पोर्ट्स बाइक YZF R1 की कीमत में 2.57 लाख रुपये तक की कटौती कर दी है. पहले इस बाइक की कीमत जहां 20.73 लाख रुपये थी वही अब इसकी एक्स शो-रूम कीमत 18.16 लाख रुपये कर दी गई है. नई यामाहा R1 एक शानदार बाइक है जिसमे क्विक शिफ्टर लिफ्ट कंट्रोल की सुविधा दी है, इसमें 998cc का 4 सिलिंडर इंजन लगा है जो 200bhp की पावर देता है.

यामाहा नई R1 को CBU के रूप में भारत में बेचेगी, और यह बाइक ब्लू और ब्लैक कलर ऑप्शन में उपलब्ध ग्राहकों के लिए होगी. अप्रिलिया RSV 1000R से इसका सीधा मुकाबला होगा साथ ही यामाहा R1 का मुकाबला होंडा की CBR1100 XX ब्लैकबर्ड से भी होगा.

यामाहा R1 बाइक को बेहतरीन पावर और सशक्त लीनियर टोर्क देने वाला YZF-R1 टाइटेनियम कॉन रॉड और फोज्र्ड एल्युउमीनियम पिस्टन से युक्त है. हाल ही में CBU इम्पोर्ट्स में एक्साइज ड्यूटी की वजह से यह कटौती संभव हुआ है, ऐसे में इसका सीधा फायदा ग्राहकों को मिलेगा. यामाहा की पावरफुल स्पोर्ट्स बाइक YZF R1 का अपना फैन क्लब और ये खबर हार्ड कोर यामाहा फैंस के लिए बेहद सुकून देने वाली है.   

जानिए सबसे ज्यादा माइलेज देने वाली गाड़िया

बिन पेट्रोल सड़को पर दौड़ेगा व्हाइट घोस्ट

रॉयल एनफील्ड की दो नई बाइक्स का इंतजार खत्म, अगले महीने होगी लांच

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -