ऑटो एक्सपो में यामाहा के एंबेसेडर का धमाल
ऑटो एक्सपो में यामाहा के एंबेसेडर का धमाल
Share:

नई दिल्ली : एशिया के सबसे बड़े ऑटो एक्सपो में देश की कई मशहूर हस्तियां जैसे सचिन तेंदुलकर, शाहरुख़ खान, सोनाक्षी सिन्हा, गौतम गंभीर और अक्षय कुमार आदि अपनी अपनी कंपनी के मॉडल्स को प्रमोट करने में लगे है, ऐसे में जॉन अब्राहिम कहा पीछे रहने वाले थे . यामाहा के लिए ऑटो एक्सपो 2018 की शान बने हुए है जॉन .एशिया के सबसे बड़े ऑटो एक्सपो में बाइक लवर्स के लिए पहले दिन फिल्म अभिनेता जॉन अब्राहम ने यामाहा के पवेलियन में धमाल किया.

कंपनी के ब्रैंड एंबेसेडर जॉन अब्राहम ने इस दौरान यामाहा R3 को लॉन्च किया, यह बाइक आखिरी बार 2015 में लॉन्च की गई थी, इस बार कंपनी ने इसमें ड्यूल चैनल एंटी-लॉक ब्रेकिंग सिस्टम दिया है जिसकी मदद से बाइक की स्पीड को आसानी से कंट्रोल किया जा सकता है. यामाहा ने इसे रेसिंग ब्लू और मेग्मा ब्लैक दो आकर्षक रंगो में उतारा है.

बाइक में 321cc का 4 स्ट्रोक लिक्विड कूल और 2 साइड सिलेंडर इंजन दिया है, 6 स्पीड गियरबॉक्स से लैस यह इंजन 10,750rpm पर 42PS की पावर और 9,000rpm पर 29.6Nm का टॉर्क जनरेट करेगा, इसके साथ ही बाइक के फ्रंट में टेलेस्कॉपिक फॉर्क्स और रियर में एक मोनोक्रॉस दिया गया है, बाइक के दोनों तरफ डिस्क ब्रैक भी दिए गए है.

जानिए ऑटो एक्सपो में आई सबसे महँगी साइकिल की कीमत

ऑटो एक्सपो 2018 में लगी सेलेब्रिटीज़ की झड़ी

ऑटो एक्सपो 2018 से जुड़ी खास जानकारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -