यदु की डॉक्यूमेंट्री फिल्म को सेंसर बोर्ड से नहीं मिला ग्रीन सिग्नल
यदु की डॉक्यूमेंट्री फिल्म को सेंसर बोर्ड से नहीं मिला ग्रीन सिग्नल
Share:

डायरेक्टर यदु विजयकृष्णन इन दिनों अपने बयान को लेकर चर्चा में है. सेंसर बोर्ड पर 'आपातकाल' पर आधारित एक फिल्म को हरी झंडी ना देने का आरोप लगा है. विजयकृष्णन के मुताबिक उन्होंने 'ट्वेंटी वन मंथ्स आॅफ हेल' नाम की एक डॉक्युमेंट्री बनाई है. बता दे कि, मलयालम भाषा में बनी इस डॉक्युमेंट्री को सेंसर बोर्ड ने हरी झंडी देने से इंकार कर दिया है.

जिसके चलते हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में यदु ने अपने बयान में कहा कि, "यह फिल्म देश में लगे आपातकाल पर आधारित है. सेंसर बोर्ड ने कोई सुधार भी नहीं बताया, सिर्फ इसे खारिज कर दिया है. इसके अलावा यदु का कहना है कि, बीजेपी पर फिल्मों को हरी झंडी ना देने का आरोप लगता है, लेकिन यहां तो बोर्ड के अधिकतर सदस्य वामपंथी और कांग्रेसी हैं.

उन्होंने कहा कि, ‘सेंसर बोर्ड ने मेरी फिल्म को पूरी तरह से रिजेक्ट कर दिया है, यदु ने कहा है कि, वे इस रिपोर्ट को मुंबई मुख्यालय एक पुनर्समीक्षा कमेटी के पास भेजा जाएगा. बता दें कि इससे पहले बालीवुड के जाने-माने डायरेक्टर मधुर भंडारकार ने आपातकाल पर 'इंदू सरकार' फिल्म बनाई थी. यह फिल्म भी विवादों में आई थी और कांग्रेस के सदस्यों ने फिल्म का विरोध किया था.

ये भी पढ़े

आलिया की 'COEXIST' की लिस्ट में Exist नहीं कर पाए सिद्धार्थ

नहीं बनेगा 'दिल चाहता है' का सीक्वल

विदेशियों से मिला प्यार, 'टाइगर' 400 के पार

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -