एयरपोर्ट पर चाकू से हुए हमले के बाद जगमोहन रेड्डी ने कहा, मैं पूरी तरह सुरक्षित
एयरपोर्ट पर चाकू से हुए हमले के बाद जगमोहन रेड्डी ने कहा, मैं पूरी तरह सुरक्षित
Share:

हैदराबाद: वाईएसआर कांग्रेस के अध्यक्ष वाईएस जगन मोहन रेड्डी ने गुरुवार को उन पर चाकू से हुए हमले को कायराना हरकत बताते हुए कहा कि आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम के हवाई अड्डे पर हुई इस घटना में घायल होने के बाद लोगों के लिए काम करने का उनका संकल्प और मजबूत हो गया है. उन्होंने कहा कि जो भी मेरे स्वास्थ्य को लेकर चिंतित हैं, उन्हें मैं बता दूँ कि मैं सुरक्षित हूँ.

343 अंक टूटकर बंद हुआ सेंसेक्स, निफ़्टी का भी रहा बुरा हाल

रेड्डी ने एक ट्वीट करते हुए कहा कि मैं पूरी तरह सुरक्षित हूँ, ईश्वर की कृपा, आंध्र प्रदेश की जनता का प्रेम और विश्वास जब तक मेरे साथ है, तब तक मुझे इस तरह की कायराना घटना से कोई नुकसान नहीं पहुँचने वाला है. इससे आंध्र प्रदेश की जनता के लिए काम करने का मेरा संकल्प और मजबूत हो गया है. उल्लेखनीय है कि घटना में रेड्डी के हाथ में घाव हुआ है, उन्हें एयरपोर्ट पर ही प्राथमिक उपचार प्रदान किया गया, थोड़ी देर रुकने के बाद वे हैदराबाद के लिए रवाना हो गए.

अमेरिका में कच्चे तेल के भंडार बढ़ने से कम हो रही पेट्रोल डीजल की कीमतें

45 वर्षीय रेड्डी ने हैदराबाद पहुंचकर डॉक्टर से जांच कराइ, जिसमे पाता चला की उनका हाथ में एक लम्बा चीरा लग गया है, डॉक्टर ने उनके घाव में तीन टांके लगाकर उन्हें मुक्त कर दिया. पुलिस ने हमलावर को पूर्वी गोदावरी जिले के अमलापुरम के पास तनियालपल्ली गांव के 30 वर्षीय निवासी जानिपल्ली श्रीनिवास राव के रूप में पहचाना है. वह पिछले एक साल से हवाई अड्डे पर फ्यूजन फूड्स रेस्तरां में शेफ के रूप में काम कर रहा था. हमलावर फ़िलहाल पुलिस की हिरासत में है, हमले के कारणों का भी पाता नहीं चल पाया है, फ़िलहाल पुलिस जांच कर रही है.  

खबरें और भी:-

डाटा चोरी मामले में पेटीएम संस्थापक ने तोड़ी चुप्पी, सोनिया को कहा भरोसेमंद

2024 तक दुनिया का तीसरा सबसे बड़ा विमानन बाजार होगा भारत- आईएटीए

देश की जनता को आज भी मिलेगी पेट्रोल-डीजल के कीमतों में राहत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -