ज़ोलो ने मार्मेट में लांच किये अपने तीन नए फ़ोन
ज़ोलो ने मार्मेट में लांच किये अपने तीन नए फ़ोन
Share:

ज़ोलो कम्पनी ने 11 अक्टूबर बुधवार को अपनी ईरा-सीरीज़ के तीन नए स्मार्टफोन को मार्मेट में लांच किया है. जिनके नाम ईरा 3एक्स, ईरा 2वी और ईरा 3 है.  आप इन ज़ोलो एरा 3x,ज़ोलो एरा 2v,और ज़ोलो एरा 3 को शनिवार से फ्लिपकार्ट पर खरीद सकते है.  ज़ोलो के ये सभी स्मार्टफोन आपको ई-कॉमर्स साइट पर प्री-ऑर्डर के लिए मिल जायेगे.

इस स्मार्टफोन कम्पनी ने ये दावा किया है की आप इन तीनो ही फोन्स को स्क्रीन रिप्लेसमेंट गारंटी के साथ ले सकते है, इन स्मार्ट फ़ोन्स के  खरीदने के दिन से एक साल तक की गारन्टी रहेगी. ज़ोलो एरा 3 k दाम 4,999 रुपये है और यह फोन आपको स्लेट ब्लैक रंग में मिल जायेगा. इस सीरीज का दूसरा फ़ोन ज़ोलो एरा 2V को जेट ब्लैक रंग में लांच किया गया है जिसकी कीमत 6,499 रुपये है, और एरा 3X की कीमत 7,499 रुपये है जिसे पाश ब्लैक रंग के साथ मार्किट में लांच किया गया है.

इस सीरीज़ के तीनों नए स्मार्टफोन me क्वाड-कोर मीडियाटेक एमटी6737 प्रोसेसर मौजूद है. इसके अलावा इनमे क्लॉक स्पीड 1.25 गीगाहर्ट्ज़ भी है. इस फ़ोन के सभी डिवाइस 4जी के साथ वीओएलटीई सपोर्ट करते हैं. ज़ोलो ने जानकारी दी है कि नए ईरा हैंडसेट डुअल सिम डिवाइस हैं और एंड्रॉयड 7.0 नूगा पर चलेंगे.

 

अब पाए vivo v v+ पर 4500 रुपये की छूट

जानिए क्या है गूगल डुओ का नया फीचर

ओपो सीरीज में आने वाला है ओपो का नया फ़ोन ओपो ऍफ़ 5

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -