Xiaomi ने एक महीने में बेचे 40 लाख से ज़्यादा स्मार्टफोन
Xiaomi ने एक महीने में बेचे 40 लाख से ज़्यादा स्मार्टफोन
Share:

शाओमी स्मार्टफोन कम्पनी अपने आप को इस साल की सबसे ज़्यादा स्मार्टफोन बेचने वाली कम्पनी बता रही है, शाओमी का ये दावा है की उसने इस बार त्योहारों के सीजन में लगभग 40 लाख से ज़्यादा स्मार्टफोन बेचे है. इस बारे में शाओमी इंडिया वाइस के प्रेसिडेंट और मैनेजिंग डायरेक्टर मनु कुमार जैन ने ट्विटर पर जानकारी दी है.

जैन ने ये जानकारी भी दी की शाओमी, ई-कॉमर्स साइट फ्लिपकार्ट और अमेज़न पर फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डे और अमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिविल सेल के दौरान नंबर वन  ब्रांड रहा है. और साथ ही इस कम्पनी का ये भी दावा  है की इसने ऑनलाइन स्टोर मीडॉटकॉम पर दस लाख से ज़्यादा प्रोडक्ट बेचे है. 

अभी कुछ दिनों पहले चाइना की एक कंपनी ने इस बात ऐलान किया था कि सितंबर में फ्लिपकार्ट और अमेज़न पर आयोजित हुई सेल के दौरान दो दिन के अंदर कंपनी ने 10 लाख से ज़्यादा यूनिट बेचीं. शाओमी ने बताया की फ्लिपकार्ट के द्वारा आयोजित बिग बिलियन डेज़ सेल में रेडमी नोट4 सबसे ज़्यादा बिकने वाला स्मार्टफोन था. 
इसके साथ ही कम्पनी इस बात का भी दावा कर रही है की अमेज़न इंडिया पर सबसे ज़्यादा बिकने वाले नौ में से आठ स्मार्टफोन शाओमी के ही थे.

शाओमी ने ट्विटर पर इस बात की जानकारी दी थी की पिछले महीने में भी कंपनी ने देशभर में एक करोड़ से ज़्यादा स्मार्टफोन बेचे हैं. 

 

ZTE Axon ने फोल्ड करने वाले स्क्रीन के साथ लांच किया अपना नया फ़ोन

ओपो सीरीज में आने वाला है ओपो का नया फ़ोन ओपो ऍफ़ 5

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -