शाओमी दे रहा 19 लाख 48 हजार रुपए का इनाम
शाओमी दे रहा 19 लाख 48 हजार रुपए का इनाम
Share:

शाओमी ने अपने स्मार्टफोन यूजर्स के लिए एक कॉन्टेस्ट आयोजित किया है. शाओमी ने इस कॉन्टेस्ट के तहत 19 लाख 48 हजार रुपए के इनाम की घोषणा की है. ये एक फोटोग्राफी कॉन्टेस्ट है, हालांकि इस कांटेस्ट में वही स्मार्टफोन यूजर हिस्सा ले पाएंगे जिनके पास Xiaomi Mi A1 स्मार्टफोन होगा. इस चैलेंज के लिए कंपनी ने शर्त रखी है कि इस कांटेस्ट में पेश की गई फोटो Xiaomi Mi A1 स्मार्टफोन से ही खींची गयी होनी चाहिए साथ ही आपको इस पिक्चर के को लेने के लिए किसी चीज ने आकर्षित किया इसकी भी जानकारी देनी होगी.

हालांकि अगर आप Xiaomi Mi A1 स्मार्टफोन यूजर नहीं है तो भी इस कॉम्पिटीशन में हिस्सा ले Redmi Note 4, Mi A1 जीत सकते हैं. अगर आप भी शाओमी के इस फोटोग्राफी कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेना चाहते है तो आपको Mi की ऑफिशियल वेबसाइट mi.com पर रजिस्टर कर पूछी गयी जानकारियां भरनी होती है.

आपको बता दें कि फोटोज के लिए यहां पर अलग-अलग कैटेगरी बनाई गई है, जिनमें लाइफस्टाइल, नेचर, एनिमल्स, लैंडस्केप जैसी कई कैटेगरीज को शामिल किया गया है. ये चैलेंज आज से शुरू हो चुका है.आप 11 दिसंबर तक इसमें अपनी फोटो भेज सकते हैं. वहीं इस चैलेन्ज के विजेता की घोषणा 20 दिसंबर को की जाएगी.  

 

आईफोन के चार्जर से गई लड़की की जान

इस सेटिंग से बनाए अपने फ़ोन को फ़ास्ट

सैमसंग फ्लिप स्मार्टफोन की तस्वीरें हुई लीक

जानिए जीमेल के इन शानदार फीचर्स के बारे में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -