Xiaomi Redmi Note 5 में हो सकती है 4 जीबी रैम व 4000 एमएएच बैटरी
Xiaomi Redmi Note 5 में हो सकती है 4 जीबी रैम व 4000 एमएएच बैटरी
Share:

शाओमी ने अपने बेहतरीन फोन के मॉडल्स के साथ मार्केट में अपनी अच्छी इमेज बना ली हैं. इसी महीने शाओमी ने अपना रेडमी 5ए स्मार्टफोन लॉन्च किया है और अब बताया जा रहा हैं कि, अपने रेडमी नोट और रेडमी नोट 5 स्मार्टफोन पर भी काम करेगी. शाओमी के एक नए डिवाइस को चीन की सर्टिफिकेशन साइट टीना पर देखा गया है इसके तहत इस बात का खुलासा होता हैं कि, Xiaomi Redmi Note 5 में एक फुल स्क्रीन डिस्प्ले हैं.

टीना पर  MET7/MEE7 कोडनेम वाले हैंडसेट को लिस्ट किया गया है. लिस्टिंग के मुताबिक, आने वाले रेडमी नोट 5 में एक 18:9 आस्पेक्ट रेशियो वाला स्क्रीन होगा यानी फोन पिछले रेडमी नोट 4 से ज़्यादा लंबा और पतला होगा. फोन यूनिबॉडी मेटल डिज़ाइन के साथ रहेगा जिसके रियर पर उभरा हुआ कैमरा और एक फिंगरप्रिंट सेंसर दिया जाएगा. टीना लिस्टिंग से आने वाले कथित रेडमी नोट 5 के सभी स्पेसिफिकेशन का खुलासा हो गया है. इस फोन में एक स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर दिए जाने की उम्मीद है.

लिस्टिंग के द्वारा इसके स्पेसिफिकेशन की जाये तो, शाओमी रेडमी नोट 5 में 5.99 इंच (1080× 2160 पिक्सल्स) फुल एचडी+ 2.5डी कर्व्ड डिस्प्ले हो सकता है और साथ ही फोन को 3 जीबी रैम व 32 जीबी स्टोरेज, 4 जीबी रैम व 64 जीबी स्टोरेज वेरिएंट में लॉन्च किये जाने की उम्मीद हैं. स्मार्टफोन की स्टोरेज को माइक्रो एसडीकार्ड के जरिए 128 जीबी तक बढ़ाया जाना संभव है. फोन में एंड्रॉयड 7.1.2 नूगा के साथ मीयूआई 9 होगा और 12 मेगपिक्सल रियर व 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा. इसके अलावा फोन को पावर देने के लिए 4000 एमएएच की बैटरी दी जीएगी साथ ही फोन में 4जी वीओएलटीई, वाई-फाई 802.11 एसी, ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस और ग्लोनास जैसे फ़ीचर भी होंगे.

शाओमी रेडमी नोट 5 को ब्लैक, रोज़ गोल्ड, व्हाइट, ब्लू, रेड, ग्रे और सिल्वर कलर वेरिएंट में लॉन्च किया जायेगा. फोन के नवंबर के मध्य तक लॉन्च होने की उम्मीद जताई जा रही है और बता दें यह सभी जानकारी अभी लीक रिपोर्ट पर आधारित हैं इसलिए इन पर पूरी तरह भरोसा ना करें और कंपनी द्वारा किसी आधिकारिक जानकारी एवं घोषणा होने तक इंतज़ार करें.

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल अप्प्स से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

जानिए क्या है सोशल मीडिया के साइड इफेक्ट्स

क्वालकॉम ने लांच किया 1Gbps डाउनलोड स्पीड की कैपेसिटी वाला X50 5G मॉडम

जानिए यूज़र्स कैसे इनस्टॉल करे अपना पुराना वर्जन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -