इसी महीने फिर लगेगी Xiaomi Redmi Note 5 की सेल
इसी महीने फिर लगेगी Xiaomi Redmi Note 5 की सेल
Share:

कल यानी 22 फरवरी को सेल के लिए उपलब्ध कराये गए शाओमी कंपनी के सबसे लोकप्रिय स्मार्टफोन Xiaomi Redmi Note 5 को कुछ ही सेकेण्ड में सेल कर दिया गया था. इसे ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर बिक्री के लिए उपलब्ध कराया गया था. हालांकि यहां कुछ ही देर में ये स्मार्टफोन आउट ऑफ़ स्टॉक हो गया था. कंपनी ने इस स्मार्टफोन की लोकप्रियता को देखते हुए इसकी एक और सेल पेश करने की घोषणा की है. कंपनी ने ऐलान किया है कि Redmi Note 5 की अगली सेल 28 फरवरी को रखने की घोषणा की है.

ये फोन एक बार फिर 28 फरवरी को सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा. आपको बता दें कि इस स्मार्टफोन को दो अलग-अलग वेरिएंट में पेश किया गया है. इस स्मार्टफोन के 3GB रैम वेरियंट की कीमत 9,999 रूपए रखी गई है. वहीं इसके 4GB रैम वेरियंट को 11,999 रूपए की कीमत पर लांच किया गया है. Xiaomi Redmi Note 5 के स्पेक्स की बात करें तो कंपनी ने इसमें 5.99-इंच की डिस्प्ले पेश की है जिसका रेजोल्यूशन 2160 x 1080 पिक्सल है.

इसके 3 जीबी वाले वेरिएंट के साथ 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. जबकि इसके 4GB रैम में 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी गई है. इसके अन्य फीचर्स की बात करें तो इस फोन में एंड्राइड 7.1.2 नूगा, 4000mAh की बैटरी, स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर, 12MP का रियर व 5MP का फ्रंट फेसिंग कैमरा उपलब्ध कराया गया है.

 

आ गया दुनिया का पहला 'वाइंड-फ्री' एसी

अफवाह निकली 13 अंको के मोबाइल नंबर वाली खबर

भारतीयों पर सवार हुआ ऑनलाइन वीडियो देखने का क्रेज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -