8 जीबी रैम और 4480 एमएएच बैटरी वाला धाकड़ स्मार्टफोन
8 जीबी रैम और 4480 एमएएच बैटरी वाला धाकड़ स्मार्टफोन
Share:

चीन की दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी शाओमी ने भारतीय बाजार में अपनी एक अलग ही पहचान बना चूका है. भारत में कंपनी के हैंडसेट्स को काफी पसंद भी किए जा रहा है. अपने स्मार्टफोन्स की लोकप्रियता को देखते हुए कंपनी साल 2018 में अपना एक और नया शानदार स्मार्टफोन Xiaomi Mi 7 लेकर आ रही है. पिछले दिनों कंपनी के इस स्मार्टफोन को लेकर चर्चा भी काफी जोरो पर थी हालाँकि अब इस हैंडसेट से जुडी कई जानकारियों का खुलासा हुआ है. एक चीनी वेबसाइट की लीक में कहा गया है कि Xiaomi Mi 7 को 8 जीबी की रैम से लैस किए गया है. साथ ही इसमें दमदार 4480 एमएएच की बैटरी भी दी जाएगी.

जानकारी के मुताबिक, Xiaomi Mi 7 में 5.6 इंच की फुल एचडी+ डिस्प्ले दी जाएगी. इसमें क्वॉलकॉम स्नैपड्रैगन 845 प्रोसेसर का इस्तेमाल किए गया है. जबकि इसके साथ तीन इंटरनल स्टोरेज वेरिएंट पेश किये जा सकते है. जो कि क्रमशः 64GB, 128GB और 256GB के स्टोरेज से लैस होगा. हालांकि इसके एंड्रॉयड ऑपरेटिंग सिस्टम को लेकर संसय बरकरार है. जैसा कि हमने ऊपर बताया शाओमी एमआई 7 में 4480mAh की बैटरी दी जाएगी जिसमे वायरलेस चार्जिंग की सुविधा भी होगी.

वहीं इस स्मार्टफोन के कैमरा फीचर की बात करें तो कंपनी ने इसमें 16 मेगापिक्सल का रियर कैमरा दिया है जबकि इसमें 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा होगा. इस रिपोर्ट में ये भी बताया गया है कि Mi 7 के साथ Mi 7 Plus भी लांच किए जा सकता है. ये दोनों ही फोन्स इसी साथ अप्रैल तक लांच किये जा सकते है.

 

इस दिन भारत में लांच हो रहा Moto Z2 फोर्स

पुतिन नहीं करते स्मार्टफोन का इस्तेमाल, मोदी चलाते है ये फोन

कुछ सालों में बदल जाएगा स्मार्टफोन का संसार, आएंगे ऐसे फोन्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -