अब ओपन सेल में भी उपलब्ध Xiaomi Poco F1, कीमत-फीचर्स सब है दमदार
अब ओपन सेल में भी उपलब्ध Xiaomi Poco F1, कीमत-फीचर्स सब है दमदार
Share:

दिग्गज स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi द्वारा पिछले महीने भारतीय बाजार में लॉन्च किए गए अपने नए ब्रैंड Poco का पहला स्मार्टफोन Xiaomi Poco F1 अब ओपन सेल से भी खरीदा जा सकता है. इससे पहले इन्हे कंपनी सिर्फ फ्लैश सेल के जरिये ही बेच रही थी. लेकिन अब इन्हे ग्राहक आसानी से ओपन सेल से भी अपना बना सकते हैं. आपको बता दने कि आप इन्हे कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट Mi.com और ई-कॉमर्स प्लैटफॉर्म Flipkart से भी प्राप्त लकर सकते हैं. 

भारत में कंपनी ने 22 अगस्त को नई सीरीज का पहला स्मार्टफोन Xiaomi Poco F1 लॉन्च किया था.  Xiaomi Poco F1 को 6 जीबी रैम + 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज, 6 जीबी रैम + 128 जीबी इंटरनल स्टोरेज और 8 जीबी रैम + 256 जीबी के इंटरनल स्टोरेज वाले तीन वेरियंट्स में लॉन्च हुआ था. जिनकी कीमत क्रमश: 20,999 रुपये, 23,999 रुपये और 28,999 रुपये है. इसमें 6.18 इंच फुलएचडी+ नॉच डिस्प्ले दी गई है. वहीं ग्राफिक्स के लिए डिवाइस में अड्रेनो 630 GPU मौजूद रहेगा. 

फोटोग्राफी के सेक्शन की बात की जाए तो इसके रियर में डुअल कैमरा सेटअप मौजूद है. इसका प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का है वहीं इसका सेकेंडरी कैमरा 5 मेगापिक्सल के साथ है. सेल्फी के दीवानों के लिए इसमें 20 मेगापिक्सल का कैमरा मौजूद है. इसी में फेस अनलॉक फीचर के लिए IR लाइट भी आपको मिलेगी. इसकी बैटरी क्षमता 4000 mAh की है जो कि क्विक चार्ज 3.0 को सपॉर्ट करती है. 

यह भी पढ़ें...

 

1500 या 500 नही 95 रु में खरीद सकते है JIO फ़ोन, बस पढ़ लें ये खबर

Xiaomi के इस काम से करोड़ों यूजर्स के चेहरे पर आई खुशी, जानिए क्या है ख़ास ?

सरकार के इस फैसले से कम हुई शाओमी के पॉवरबैंक की कीमत

इस फोन की कीमत कर देंगी हैरान, खरीदने पर हो जाओगे मजबूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -