क्रिकेटर की बेटी ने गाया गाना जिस पर आलिया ने दिया ऐसा रिएक्शन
क्रिकेटर की बेटी ने गाया गाना जिस पर आलिया ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

भारतीय क्रिकेट टीम के विकेटकीपर बल्लेबाज रिद्धिमान शाह ने स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपनी बेटी का एक वीडियो शेयर किया है सोशल मीडिया पर जिसे कफी पसंद किया जा रहा है. रिद्धिमान ने अपनी बेटी अन्वी का वीडियो शेयर किया है जिसमें वो आलिया भट्ट की फिल्म 'राज़ी' का गाना 'ऐ वतन, मेरे वतन...' गा रही है. आपको बता दें, रिद्धिमान ने बेटी का वीडियो आलिया को टैग करते हुए शेयर किया है जिसे आप भी देख सकते हैं.

B'Day : पिता के पास सेट पर जाने को बेक़रार हैं वरुण धवन

वीडियो को आलिया ने काफी पसंद किया है और उसे रिट्वीट भी किया है. वहीँ शाह ने इसके लिए धन्यवाद भी किया है. ट्विटर पर ये वीडियो काफी वायरल हो रहा  है जो वाकई बहुत ही खूबसूरत है आप भी सुनिए इसका ये गाना. इसके अलावा बता दें, रिद्धिमान इन दिनों कंधे की चोट से घायल हैं जिसके कारण वो अभी टीम से बाहर हैं और खेल नहीं पा रहे हैं. यहां देखिये वीडियो.

B'day Spl : एक्ट्रेस के लिए फैंस खून से लिखते थे लेटर, ड्रग्स ने उजाड़ दी थी जिंदगी

आलिया भट्ट की बात करें तो वो फ़िलहाल 'गली बॉयज' की शूटिंग में व्यस्त हैं जिसमें उनके साथ रणवीर सिंह नज़र आने वाले हैं. वहीं ये रणबीर कपूर के साथ 'ब्रह्मास्त्र' में दिखने वाली है. फिल्म अयान मुखर्जी निर्देशित कर रहे हैं जिसकी शूटिंग जल्दी ही खत्म होने को है. खबरें हैं इस फिल्म के साथ रणबीर और आलिया का अफेयर शुरू हुआ है जो ज़ोरों पर है. कहा जा रहा है रणबीर पर आलिया जल्दी ही शादी करने वाले हैं. इस पर आलिया और रणबीर ने अभी तक कुछ इकरार नहीं किया है और कहा जा रहा है कि ये सिर्फ अफवाहें.

बॉलीवुड अपडेट्स..

फैमिली के साथ सैफ ने सेलिब्रेट किया बर्थडे बैश, बेबो दिखा हॉट लुक

Box Office Collection : 'गोल्ड' की ग्रेंड ओपनिंग के साथ 'सत्यमेव जयते' का बोलबाला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -