दुनिया के सबसे कुरूप कुत्ते को मिली वर्ल्ड अग्लिएस्ट में जगह
दुनिया के सबसे कुरूप कुत्ते को मिली वर्ल्ड अग्लिएस्ट में जगह
Share:

नई दिल्ली : वैसे तो आजकल हर किसी को कुत्ते पलने का शौक है, और इन्ही कुत्तो को लेकर आए दिन प्रतियोगिता होती रहती है. जिसमे कभी सबसे सुन्दर दिखने वाले कुत्तो की प्रतियोगिता होती है तो कभी सबसे शक्तिशाली कुत्ते होने की. लेकिन आज सोशल साइट पर एक ऐसे कुत्ते की तस्वीर वायरल हो रही है जो न तो सुन्दर है और ना ही शक्तिशाली. जी हां इस बार कुत्तो की यह प्रतियोगिता सबसे कुरूप दिखने वाले कुत्तो की है, जिसका आयोजन इस साल अमेरिका के कैलिफोर्निया में हुआ है.

वैसे तो यहां हर साल कुत्तो को लेकर एक न एक प्रतियोगिता होती है लेकिन इस बार यह प्रतियोगिता कुछ खास है, यहां इस प्रतियोगिता में 13 कुरूपता और बदसूरती कुत्तों ने भाग लिया था, जिसमे नेपोलियन मास्टिफ मार्था नाम के इस कुत्ते को सबसे कुरूप कुत्ता कहा गया साथ ही इस कुत्ते का नाम वर्ल्ड अग्लिएस्ट में भी दर्ज किया है.

मार्था नाम का यह कुत्ता सिर्फ कुरूप ही नहीं है, बल्कि आलसी और बदसूरत भी है, और यही वजह है जिससे वह यह कंपिटिशन को जीत पाया है. यह सुनकर तो आपको भी हैरानी हो रही होगी की यह कैसा कंपिटिशन है संदुर दिखने वाले कुत्ते का कंपटिशन तो सुना था. लेकिन सबसे बदसूरत?? जी हां असल में दुनिया में सबसे कुरूप कुत्तों का भी अपना एक अलग कंपिटिशन होता है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -