क्या आपने देखा दुनिया का सबसे पुराना होटल
क्या आपने देखा दुनिया का सबसे पुराना होटल
Share:

दुनिया में ना जाने कितने ऐसे होटल होंगे जो बहुत पुराने होंगे, लेकिन आज हम जिस होटल कि बात कर रहे है वह करीब 1300 साल पुराना है. जी हाँ, यह होटल 52 पीढ़ियों से चला आ रहा है और इस होटल को लोगों के द्वारा खूब पसंद भी किया जाता है. इस होटल में लोगों को रहना, खाना, घूमने सब कुछ पसंद है. यह होटल सबसे पुराने होने की वजह से ‘गिनीज़ बुक ऑफ़ वर्ल्ड रिकार्ड्स’ में अपना नाम भी दर्ज करवा चुका है.

इन देशों में वैध है समलैंगिक शादियां

 

इस होटल का नाम आज हर व्यक्ति की जुबान पर है क्योंकि यह सभी को पसंद है. इस होटल का नाम निशियामा ओनसेन केंकन है जो जापान के फुजिवारा माहितो ने 705 ईसवीं में बनवाया था. इस होटल को बहुत ही शानदार तरह से सजाकर रखा गया है और इस होटल में जो भी जाता है उसकी खातिरदारी काफी सही ढंग से की जाती है जिससे की वह खुश हो जाए और बार-बार यही आए. इस होटल में बहुत ही आलिशान कमरे होने के साथ ही आरमदायक बेड और शानदार डेकोरेटिंग्स भी हैं.

महिला के पेट से निकली हैरान करने वाली चीज़

यहाँ जो भी आता है करीब एक महीने रूककर ही जाता है. इस होटल में कुल 37 कमरे है और यहाँ एक रात का किराया 470 डॉलर है. इस होटल में गर्म पानी के झरने भी हैं जो लोगों को आकर्षित करते हैं. इस होटल से पुराना होटल शायद ही कोई और होगा क्योंकि यह बहुत ही पुराना और शानदार होटल है.

यह भी पढ़े..

 

एक मस्जिद जहाँ पढ़ी जाती है गीता और बाइबिल

इस उम्र में सेक्स सबसे ज्यादा एन्जॉय करती हैं लड़कियां

इस कलर की ब्रा देख लड़के हो जाते हैं उत्तेजित

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -