दुनिया का सबसे छोटा एंड्राइड फोन, जानिए फीचर्स
दुनिया का सबसे छोटा एंड्राइड फोन, जानिए फीचर्स
Share:

नई दिल्ली. स्मार्टफोन निर्माता कंपनियां बाजार में बड़े डिसप्ले वाले स्मार्टफोन लॉन्च रही हैं जिन पर गेमिंग, मूवी और वीडियो का बेहतर आनंद लिया जा सकता है.लेकिन जापान की एक कंपनी कुछ अलग ही करने की योजना बना रही है.

रिपोर्ट्स के अनुसार जापान की utureModel इलेक्ट्रॉनिक कंपनी ने एक ऐसा स्मार्टफोन पेश किया है, जो साइज में बेहद छोटा है. ये आपके बैंक क्रेडिट कार्ड के साइज का है, जिसे यूजर्स आसानी से अपनी पॉकेट में रख सकते हैं. जापान की FutureModel कंपनी NichePhone-S नामक एक स्मार्टफोन को 10 नवंबर को लॉन्च करेगी.

इस फोन को NichePhone-S स्मार्टफोन नाम दिया गया है. इसके बारे में कहा जा रहा है कि ये दुनिया का अब तक का सबसे छोटा एंड्राइड स्मार्टफोन होगा. ​ NichePhone-S के आकार की बात करें तो 6.5mm स्लिम, 90mm उचांई और 50mm लंबाई होगी.

वहीं इस डिवाइस का वजन मात्र 38 ग्राम होगा और इसका आकार एक क्रेडिट कार्ड के आकार का होगा जिसे यूजर्स आसानी से अपने वॉलेट में रख सकते हैं. वहीं गैजेट मार्ट पर इसका साथ एक मैसेज भी दिया गया है, ‘कि इसका रिजर्वेशन पहले आओ के आधार पर होगा, वर्तमान में रिजर्वेशन अगले आगमन के आधार पर स्वीकार किए जाते हैं. 

NichePhone-S स्मार्टफोन में आपको वाईफाई और ब्लूटूथ सपोर्ट के अलावा म्यूजिक स्ट्रीमिंग और वॉयस रिकॉर्डिंग की भी सुविधा मिलेगी. इस फोन में 0.96 टाइप मोनोक्रोम ओर्गेनिक डिसप्ले दिया गया है और पावर बैकअप के लिए 550एमएएच की बैटरी होगी.

इस कंपनी टेस्ट किया पहला 5G डाटा कनेक्शन

शाओमी ने घटाई Mi Air Purifier 2 की कीमत

बिना Seen के भी ऐसे देखें Whatsapp के मैसेज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -