काश!! हमारे भारत में होते ऐसे कूल ऑफिस
काश!! हमारे भारत में होते ऐसे कूल ऑफिस
Share:

आजकल का समय काफी मॉर्डन है और आजकल सभी कूल रहना पसंद करते हैं. ऐसे में आज हम आपको दुनिया के कुछ बहुत ही कूल ऑफिस दिखाने जा रहे हैं जिन्हे देखने के बाद आप अपने ऑफिस को भूल जाएंगे. जी हाँ ऐसे ऑफिस जिन्हे देखकर आप कहेंगे काश!! ऐसा हमारा भी ऑफिस होता.

सेल्गस कैनो- मैड्रिड - यह स्पेन की राजधानी मैड्रिड में वना हुआ है और देखने में बहुत ही लाजवाब है. इस ऑफिस में काम करते हुए आप अपने दिमाग को बिलकुल फ्रेश रख सकते हैं.

गूगल- ज्यूरिख - गूगल में काम करने वाले लोगो को बहुत ही सुखद वातावरण दिया जाता हैं, यह ऑफिस स्विटजरलैन्ड के ज्यूरिख में बना हुआ हैं और बहुत ही आकर्षक है. आपको बता दें कि यहां पर कर्मचारियों के लिए पूल से लेकर टेबुल टेनिस तक खेलने की व्यवस्था है.

कॉम्वर्ट- इटली - यहां का ऑफिस बहुत ही कमाल है और फैशनेबल भी. इस ऑफिस को देखकर लगता है जैसे किसी सिनेमाहॉल को दफ्तर में बदल दिया गया है.

फेसबुक- कैलिफोर्निया - फेसबुक का ऑफिस वाकई में काफी उम्दा है यह ऑफिस गूगल के ऑफिस को भी चुनौती देता है. इस ऑफिस में बहुत सारी खुल जगह है साथ ही डीजे कि भी व्यवस्था है.

डी- टैक- थाईलैन्ड - थाईलैंड में एक बहुत बड़ी टेलिकॉम कम्पनी का ऑफिस है जिसे देखकर आप हैरान रह जाए. यहां कर्मचारी आसानी से इन्डोर फुटबॉल से लेकर टेबुल टेनिस खेल सकते हैं

'जूलियट रोज' दुनिया का सबसे महंगा फूल, कीमत जानकर होश उड़ जायेंगे

इन चार चीज़ों का अविष्कार भारत ने किया था

21 वीं सदी का शाहजहां, पत्नी के लिए बनवाया....

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -