वर्किंग गर्ल है तो 5 मिनट में करें परफेक्ट मेकअप
वर्किंग गर्ल है तो 5 मिनट में करें परफेक्ट मेकअप
Share:

आज के समय में ज्यादातर लड़कियां ऑफिस में काम करती हैं. जिसके कारण उन्हें सुबह सुबह जल्दी तैयार होकर घर से बाहर जाना पड़ता है. सुबह के समय जल्दी-जल्दी में अच्छे से तैयार होने का समय नहीं रहता है. आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स बताने जा रहे हैं जिनके इस्तेमाल से सिर्फ 5 मिनट में आप अच्छा मेकअप पा सकती हैं. वर्किंग गर्ल्स के लिए ये टिप्स बहुत फायदेमंद है. 

1- ज्यादातर लड़कियां सुबह ऑफिस जाने की जल्दी में अच्छे से मेकअप नहीं कर पाती हैं. जिससे उनका सेल्फ कॉन्फिडेंस भी कम हो जाता है. आप चाहे तो सुबह ऑफिस जाने के लिए रात में ही तैयारी कर सकती हैं. रात में सोने से पहले अपने बालों में ड्राई शैंपू लगा ले. ऐसा करने से सुबह उठने पर आपको बालों को धोने में ज्यादा वक्त नहीं लगेगा. 

2- आप रात में ही अपने आईब्रोज़ को ऊपर या नीचे की तरफ सेट कर सकते हैं. इसके लिए आप मस्कारा या पुराने ब्रश का इस्तेमाल कर सकते हैं. आइब्रोज की नेचुरल शेप चेहरे की खूबसूरती को बढ़ाती है पर इन्हें और भी ज्यादा अट्रैक्टिव बनाने के लिए आप इन्हे थोड़ा सा डार्क कर सकते हैं. 

3- अपनी आंखों को और भी ज्यादा खूबसूरत और आकर्षक बनाने के लिए कंसीलर का इस्तेमाल करें. कंसीलर को उंगलियों में लगाकर अपनी आइब्रोज के बीच वाले हिस्से में लगाएं. इसे लगाने में ज्यादा वक्त नहीं लगता है और इससे आपका चेहरा और भी आकर्षक दिखने लगेगा.

4- खूबसूरत दिखने के लिए ज्यादा हैवी मेकअप की आवश्यकता नहीं होती है. आप अपने गालों पर हल्का सा ब्लश लगाकर अपने चेहरे को खूबसूरत बना सकते हैं. इसके अलावा आइब्रोस के नीचे शेड्स लगाने से भी आपके चेहरे की खूबसूरती में निखार आता है.

 

हमेशा खूबसूरत दिखने के लिए जरूर करें ये काम

खूबसूरत दिखने के लिए जैकलिन से लें ब्यूटी टिप्स

जानिए क्या है काजोल की बेदाग और ग्लोइंग स्किन का राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -