वास्तु के खिलाफ किया गया काम नकारात्मक ऊर्जा को करता है आमंत्रित
वास्तु के खिलाफ किया गया काम नकारात्मक ऊर्जा को करता है आमंत्रित
Share:

मानव जीवन में वास्तु का अहम स्थान होता है जो लोग वास्तु के खिलाफ अपने कामों को अंजाम देते हैं उनके घर हमेशा नकारात्मक ऊर्जा ही विद्यमान रहती है। घर में अगर परेशानी खत्म होने का नाम नहीं ले रही, दुख कि घड़ी कम नहीं हो रही, हमेशा निराशा ही हाथ लग रही तो क्या आप जानते हैं कि इसका कारण क्या हो सकता है? तो हम आपको बताते हैं कि इसका कारण क्या हो सकता है? दरअसल घर मे सुख-शांति व समृध्दि के लिए घर का मुख्य द्वार जिम्मेदार होता है और अगर घर का मुख्य द्वार ही वास्तु के अनुरूप नहीं है तो निश्चित ही आपके घर में परेशानी का अंबार टूट पड़ेगा। हो सकता है कि आपके साथ भी परेशानी का कारण मुख्य द्वार ही है अगर ऐसा है तो आप वास्तु के कुछ ऐसे नियम अपनायें जो मुख्य द्वार के लिए ही होते हैं। 

घर को कई तरह की परेशानियों से मुक्ति दिलाने में घर के मुख्य दरवाजे बहुत बड़ा योगदान होता है। यदि आप अपने घर में होने वाली छोटी बड़ी परेशानियां से जूझ रहे हैं तो वास्तु के कुछ छोटे-छोटे उपाय जिनको करने से आप इन समस्याओं से निजात पा सकते हैं।

सुबह सवेरे जब भी आप घर का दरवाजा खोले तो गंगाजल का छिड़काव जरूर करें। और दरवाजे पर स्वास्तिक बनाएं। स्वास्तिक हल्दी से ही बनाए लेकिन आपको यह ध्यान रखना है कि यह काम आपको सूर्योदय से पहले करना है इसके अलावा अपने घर के दरवाजे पर अशोक और आम के पत्तो को मौली से बांधकर जरूर लगाना चाहिए। इससे कोई भी नकारात्मक उर्जा आपके घर में प्रवेश नहीं कर पाएगी।

 

विवाह का मुहूर्त निकालने के लिए पंडित लेते है इस चीज का सहारा

भारत में मौजूद है एक ऐसा मंदिर जहाँ लोगो को जाने से लगता है डर

बालगोपाल को स्थापित करने से पहले ध्यान दें जरा इस बात पर

तो इसलिए व्यक्ति को याद नहीं रहता अपना पिछला जन्म

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -