रात में ये चीज़ खोलकर सोने से भुगतने पड़ेंगे आपको घातक परिणाम
रात में ये चीज़ खोलकर सोने से भुगतने पड़ेंगे आपको घातक परिणाम
Share:

हर महिला चाहती है कि उसके परिवार में खुशियों का आना ही रहे जाना कभी ना हो. ऐसे में घर की खुशियों को बरकरार रखने में महिलाओं का सबसे बड़ा योगदान रहता हैं, लेकिन कभी कभी छोटी छोटी सी गलतियों के कारण घर परिवार की खुशियां घर से दूर होने लगती है. जी हाँ, और आज हम उन्ही गलतियों के बारे में बात कर रहे हैं.  आज हम बताने जा रहे हैं कि आखिर वह कौन से कार्य हैं जो महिलाओं को रात में भूलकर भी नहीं करना चाहिए.

1- कहते हैं महिलाओं को रात में अपने घर का दूध या दही किसी को भी नहीं देना चाहिए क्योंकि ऐसा करने से घर की सुख-शांति पर कुठारघात हो जाता है.

2- कहते हैं रात में महिलाओं को भोजन किए हुए झूठे गंदे बर्तनों को नहीं छोड़ना चाहिए, उन्हें साफ करके ही सोना चाहिए क्योंकि इससे घर में माता लक्ष्मी का वास सदेव बना रहता हैं.

3-  कहा जाता है घर की महिलाओं को रात में कभी भी अपने सर के बालों को खोलकर नहीं सोना चाहिए क्योंकि ऐसा करने से घर में ज्यादा मात्रा में नकारात्मक ऊर्जा पैदा होने लगती है, और अगर घर में नकारात्मक ऊर्जा का सीधा प्रभाव परिवार के लोगों पर पड़ने लगता है घर के लोगों का स्वास्थ्य खराब होने लगता है.

4- कहते हैं घर में रात में झाड़ू लगाने के बाद जो कचरा निकलता है उसे भूलकर भी घर के बाहर नहीं फेंकना चाहिए क्योंकि इससे घर से लक्ष्मी चली जाती है. 

5-  कहते है रात महिलाएं जब सोती है तो पानी के ग्लास या बोतल को अपने सिराहने कभी भी रखकर नहीं सोना चाहिए क्योंकि ऐसा करने से घर में बीमारियों का वास होता है.

नवरात्रि में इस दिशा में अखंड ज्योत जलाने से मिलेगा धन लाभ

जिसको मिल जाता है यह फूल, वह रातो-रात बन जाता है लखपति

नवरात्री में इस गुप्त काम को करने से मालामाल हो जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -