महिला टी20 वर्ल्ड कप: भारत को सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए जीतना होगा आयरलैंड से
महिला टी20 वर्ल्ड कप: भारत को सेमीफाइनल में जगह बनाने के लिए जीतना होगा आयरलैंड से
Share:

जॉर्जटाउन: भारतीय महिला क्रिकेट टीम इस समय टी20 वर्ल्ड कप खेल रही है और अपने शानदार फॉर्म में चल रही है। जानकारी के अनुसार बता दें कि टीम इंडिया ने अपने पिछले सारे मुकाबले जीते हैं। इसके अलावा भारतीय टीम आईसीसी वुमंस वर्ल्ड टी20 में ग्रुप बी के मुकाबले में गुरुवार को आयरलैंड से भिड़ेगी। बता दें कि हरमनप्रीत कौर की अगुवाई में शानदार प्रदर्शन कर रही भारतीय टीम अगर आयरलैंड को हराती है तो वह सेमीफाइनल में जगह बना लेगी।

मोहम्मद शमी की बढ़ी मुश्किलें, हसीन जहां को दिया चेक हुआ बाउंस

दरअसल भारतीय टीम अपने पहले दो मैच जीत चुकी है। बता दें कि उसने पहले मैच में न्यूजीलैंड को 34 रन से और दूसरे मैच में पाकिस्तान को सात विकेट से हराया था। जिससे टीम को मजबूती मिली थी। बता दें कि ग्रुप बी से ऑस्ट्रेलिया की टीम पहले ही सेमीफाइनल में जगह बना चुकी है और उसने अपने शुरुआती तीनों मैच जीत लिए हैं।

फार्मूला वन के इस स्टार रेसर ने भारत को बताया गरीब देश, कहा मैंने वहां जाकर गलती की

गौरतलब है कि भारतीय टीम ने अपने दोनों मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है और टीम के आगे अब आयरलैंड से जीतने की चुनौती सामने है। बता दें कि पहले मैच में कप्तान हरमनप्रीत ने शानदार शतक जमाया और युवा जेमिमाह रोड्रिग्ज ने भी अच्छा प्रदर्शन किया था। वहीं दूसरे मैच में अनुभवी बल्लेबाज मिताली राज ने अर्धशतक बनाया था। अब अगले मैच में भारत को उम्मीद होगी कि उसकी स्टार बल्लेबाज स्मृति मंधाना का बल्ला चले और वे बड़ी पारी खेलें। गुरूवार को होने वाले मैच की दोनों टीमें इस प्रकार हैं। 
टीम:

भारत: हरमनप्रीत कौर (कप्तान), स्मृति मंधाना, मिताली राज, जेमिमाह रोड्रिग्ज, वेदा कृष्णामूर्ति, दीप्ति शर्मा, तानिया भाटिया, पूनम यादव, राधा यादव, अनुजा पाटिल, एकता बिष्ट, डायलान हेमलता, मानसी जोशी, पूजा वस्त्रकार, अरुंधति रेड्डी। 


आयरलैंड: लौरा डेलानी (कप्तान), किम गार्थ, सेसेलिया जोयसे, इसोबेल जोयसे, शॉना कैवेनॉ, एमी केनेली, कैबी लुइस, लारा मार्टिज, सियारा मैटकैफे, लुसी ओ रेली, सेलेस्टे राक, इमिएर रिचर्डसन, क्लएर शिलिंगटन, रेबेका स्टोकेल, मैरी वाल्डरोन। 


खबरें और भी  

पाकिस्तान से चार प्रान्त तो संभल नहीं रहे, कश्मीर लेकर क्या करेगा- शाहिद अफरीदी

जोकोविच से हारने के बाद फेडरर ने की वापसी, डोमिनिक थीम को दी करारी शिकस्त

महिला बॉक्सिंग चैम्पियनशिप के लिए तैयार हैं खिलाड़ी, दिग्गजों को देंगे चुनौती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -