वेश्यावृत्ति में लिप्त महिलाओ ने पीएम से लगाई गुहार
वेश्यावृत्ति में लिप्त महिलाओ ने पीएम से लगाई गुहार
Share:

वाराणसी: उत्तर प्रदेश की धार्मिक नगरी वाराणसी में वेश्यावृत्ति को मजबूर कई महिलाओं ने पीएम मोदी से मदद की गुहार लगायी है. आपको बता दे कि महिलाओ ने स्थानीय सांसद और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपने गांव शिवदासपुर को गोद लेने की बात कही है. 

गौरतलब है कि महिलाओ में मानना है कि वह सामाजिक एवं सरकारी उपेक्षा की शिकार हैं, जिससे चाहकर भी वह इस अंधेरी दुनिया से बाहर नहीं निकल पा रही हैं. वह अपनी अगली पीढ़ी को समाज की मुख्य धारा में लाना चाहती हैं. लेकिन समाज की कटु सोच के चलते वह इस दलदल से उभर नहीं पा रही है. जिसके चलते उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से अपने गांव शिवदासपुर को गोद लेने की बात कही है. और उनका पुर्नवास करने की मांग की है.

बता दे कि शहर के मंडुवाडीह इलाके से सटे इस गांव के एक 'बदनाम' हिस्से में रह रहीं कई महिलाओं ने अपने घरों में देवी देवताओं के साथ-साथ राष्ट्रपिता महात्मा गांधी और पीएम नरेंद्र मोदी की तस्वीरें लगा रखी हैं. एक महिला का कहना है कि "मुझे मोदी का भाषण बहुत अच्छा लगता है". उनसे प्रभावित होकर लोकसभा चुनाव में उन्हें अपना वोट दिया था, लेकिन साढे तीन वर्षों में उनका कुछ नहीं बदला. वह पहले की तरह ही नारकीय जिंदगी बिताने को मजबूर हैं.

चलती ट्रैन में महिलाओं के साथ की छेड़छाड़

करंट के झटके देकर सातवीं के छात्र की हत्या

रस्सी से बांधकर युवती से किया दुष्कर्म

महिला के साथ चलती ऑटो में गैंगरेप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -