करनाल में नवविवाहिता ने चूमा फांसी का फंदा
करनाल में नवविवाहिता ने चूमा फांसी का फंदा
Share:

करनाल : हरियाणा के करनाल के सेक्टर 16 से एक आत्महत्या करने का मामला उजागर हुआ है. मिली जानकारी के अनुसार एक महिला ने सेक्टर 16 में फांसी लगाकर ख़ुदकुशी कर ली. बता दें कि आत्महत्या करने वाली महिला नवविवाहिता थी और 2 माह पहले ही विवाह बंधन में बंधी थी. वहीँ पति महिला को एक दिन पहले ही मायके से ससुराल लाया था. महिला ने हाल ही में बीटेक का पेपर भी दिया जिसके लिए वह हैदराबाद अपने मायके गई हुई थी.

इस मामले में महिला के ससुर प्रभात गुप्ता का कहना है कि, 'बेटा और बहू कल ही हैदराबाद से लौटे थे. उसके बाद अगले दिन सुबह मेरे ऑफिस जाने के बाद मेरे बेटे का फ़ोन आया और उसने मुझे बताया कि उसकी पत्नी ने फांसी लगा कर ख़ुदकुशी कर ली है.' वहीँ प्रभात ने यह भी बताया कि उनकी बहू ने ख़ुदकुशी करने से पहले अपने पिता से बात भी की थी और उन्हें आत्महत्या करने की जानकारी भी दी थी. हालाँकि आत्महत्या किस वजह से की इसका अभी तक कोई भी कारण पता नहीं चल सका है.

हालाँकि लड़की के पिता ने अपने दामाद को फ़ोन कर कहा कि वह जा कर देखे कि उनकी बेटी क्या कर रही है. लेकिन इसके पहले कि महिला के पति को कुछ समझ आता, इससे पहले ही उसकी पत्नी फांसी के फंदे पर झूल गई. वहीँ महिला अपने मायके में महज़ 10 दिन रुकी थी और लौटते वक़्त पति-पत्नी के बीच क्या बात हुई इसकी जानकारी नहीं मिली. वहीँ इस बात की सूचना पुलिस को दी गई जिसके बाद सेक्टर 16 थाने के इंचार्ज ने जानकारी देते हुए बताया कि एफएसएल टीम को मौके पर बुलाया गया और साथ में मौके पर DSP और SHO भी पहुंचे और स्थिति का जायजा लिया. पुलिस ने लड़की के शव को कल्पना अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है और मार्ग कायम कर लिया गया है. वहीँ पुलिस का कहना है कि लड़की के परिजनों के आ जाने के बाद ही आगे की कार्यवाही की जाएगी.

केरला: जबरदस्ती धर्मान्तरण का आतंकवाद से सम्बन्ध

देह व्यापार के गोरखधंधे में गोरखपुर 2 नंबर पर

8 माह की बच्ची से भाई ने ही किया रेप

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -