पाक में महिला सिंगर को स्टेज पर गोली मारी, वीडियों वायरल
पाक में महिला सिंगर को स्टेज पर गोली मारी, वीडियों वायरल
Share:

पाकिस्तान में एक महिला सिंगर को जो की गर्भवती भी थी को गोली मारने का वीडियों वायरल हो गया है. इंटरनेट पर इन दिनों एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पाकिस्‍तान में कार्यक्रम के दौरान एक महिला सिंगर की गोली मारकर हत्‍या कर दी गई है. बताया जाता है कि महिला छह महीने की प्रेग्नेंट थी. यह वीडियो सिंध प्रांत का है, जहां एक कार्यक्रम में महिला सिंगर परफॉर्मेंस दे रही थी.

वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि 24 साल की महिला सिंगर समीना सिंधु को स्टेज पर ही ही गोली मार दी गई. जानकारी के मुताबिक, तारीक अहमद जटोई ने सिंगर को गाने के लिए खड़े होने को कहा था. महिला सिंगर समीना सिंधु ने उसे बताया कि वह अपना परफॉर्मेंस दे चुकी है. प्रेग्नेंट होने की वजह से वह ज्यादा देर तक खड़ी नहीं हो सकती.इसी बात को लेकर दोनों के बीच बहस हो गई और नशे में तारीक ने महिला पर गोली चला दी.

हालांकि वीडियो में देखा जा रहा है कि महिला को जिस समय गोली मारी गई, उस समय वह मंच पर गाना गा रही थी. मामला पूरे देश में चर्चा का विषय बना हुआ है. वही इस पार सियासत भी शुरू हो चुकी है. वारदात का वीडियों जंगल की की आग की तरह सोशल मिडिया पर फ़ैल गया है.   

बांग्लादेश में आरक्षण समाप्त

खेल और खिलाड़ी किसी की जागीर नहीं है- राज्यवर्धन सिंह

यहाँ होगी दुनिया की सबसे बड़ी तेल रिफाइनरी

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -