महिला अधिकारी का हत्यारा आज कर सकता है सरेंडर
महिला अधिकारी का हत्यारा आज कर सकता है सरेंडर
Share:

दिल्ली: अवैध निर्माण को ढहाने के काफिले के साथ गई एक महिला सहायक टाउन ऐंड कंट्री प्लानर की गोली मारकर हत्या कर देने के मामले की सुनवाई आज सुप्रीम कोर्ट में हुई. इस बीच ख़बर है कि हिमाचल प्रदेश के कसौली में हुए महिला अफसर हत्याकांड का आरोपी होटल मालिक गुरुवार शाम तक सरेंडर कर सकता है. सूत्रों के अनुसार, आरोपी के रिश्तेदार ने पुलिस को फोन कर जानकारी दी है. सूत्रों के अनुसार बताया जा रहा है कि आरोपी के रिश्तेदार ने पुलिस के दो आलाधिकारियों को सरेंडर करने को लेकर सूचना दी. साथ ही उसकी लोकेशन की जानकारी भी दी.

हालांकि, यह फिलहाल नहीं बताया गया है कि आरोपी कहां सरेंडर करेगा, लेकिन उम्मीद जताई जा रही है कि आरोपी शिमला या सोलन में कोर्ट या थाने में सरेंडर कर सकता है. कोर्ट ने मामले पर पहले ही कहा था कि इस तरह कि चीजे बर्दास्त नहीं की जाएगी और इसी के साथ SC  ने राज्य सरकार को अधिकारियों को उचित सुरक्षा मुहैया नहीं करवाने हेतु भी लताड़ लगाई थी. सर्वोच्च न्यायालय ने कई होटलों एवं रिसॉर्ट्स में अवैध निर्माण को ढहाने के लिए 17 अप्रैल को आदेश दिया था इसी के चलते अवैध निर्माण को ढहाने के काफिले के साथ गई एक महिला सहायक टाउन ऐंड कंट्री प्लानर की गोली मारकर हत्या कर देने का मामला सामने आया था.

हिमाचल प्रदेश के सोलन जिले में एक अवैध ढांचे को तोड़ने के गई महिला सहायक टाउन ऐंड कंट्री प्लानर की गेस्ट हाउस के मालिक ने गोली मारकर हत्या कर दी. पुलिस के एक अधिकारी के अनुसार धरमपुर इलाके में कर्मचारियों ने तोड़फोड़ की कार्रवाई शुरू की, तभी काफिला जब नारायणी गेस्ट हाउस तक पंहुचा तो उसके मालिक विजय कुमार ने कथित तौर पर हवा में दो चक्र गोलियां दागीं जिनमे से एक गोली शैल बाला को लग गई और घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई. 

हिमाचल बोर्ड 10th रिजल्ट : जारी हुआ परीक्षा परिणाम, ऐसे देखें छात्र...

अतिक्रमण हटाने गई महिला अधिकारी की हत्या पर सुप्रीम कोर्ट नाराज

साहसी महिला के हत्यारे पर पुलिस ने रखा 1 लाख रु का इनाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -