पति के लिए महिला ने किया खूब ड्रामा, रोक दी हाई स्पीड ट्रेन

Jan 12 2018 07:11 PM
पति के लिए महिला ने किया खूब ड्रामा, रोक दी हाई स्पीड ट्रेन

चाइना में एक महिला ने अपने पति के लिए ड्रामा कर हाई स्पीड ट्रेन को रुकवा दिया. इसके लिए महिला को 20,000  रूपये तक का जुर्माना भरना पड़ गया. असल में किस्सा यह है कि यह महिला एक स्कूल टीचर है और स्टेशन पर उनके पति को आने में देर हो गई थी जिस वजह से उसने खूब ड्रामा कर ट्रेन को रुकवा दिया. लो हैली ने बेवजह हाई स्पीड ट्रेन का दरवाज़ा रोक कर रखा इस वजह से ट्रेन लेट हो गई. इस ड्रामे का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. 

जांच में पता लगा है कि हैली ने यह ड्रामा इसलिए किया ताकि उनके पति ट्रेन में सवार हो जाए. इसलिए वह ट्रेन के दरवाजे पर खड़ी रही. ट्रेन के स्टाफ ने उन्हें ट्रेन से बहार निकालने की कोशिश भी की लेकिन हैली खम्बे को पकड़ कर खड़ी रही और बार-बार यही कह रही थी कि उनके पति आने वाले है थोड़ी देर रुक जाओ. 

हैली का वीडियो वायरल होने के बाद स्कूल से भी उन्हें सस्पेंड कर दिया गया. हैली ने एक इंटरव्यू दिया है जिसमे वह कह रही है कि स्टाफ ने उनका और उनकी बेटी का टिकट नहीं चेक किया था इसलिए वह आगे बढ़ गई लेकिन जब उन्होंने देखा कि उनके पति उनके पीछे नहीं आ रहे है तो उन्हें ऐसा करना पड़ा. 

Oppo F3 की कीमत में हुई भारी कटौती

विश्व बैंक ने भारत की ग्रोथ को संतोषजनक बताया

ऐसा देश जहाँ बच्चो की पेंट में पीछे से छेद करके ही पहनाया जाता है

क्रिकेट से जुडी ताजा खबर हासिल करने के लिए न्यूज़ ट्रैक को Facebook और Twitter पर फॉलो करे! क्रिकेट से जुडी ताजा खबरों के लिए डाउनलोड करें Hindi News App