महिला ने खुद को लगाई फांसी, फेसबुक बना मौत का कारण
महिला ने खुद को लगाई फांसी, फेसबुक बना मौत का कारण
Share:

सोशल मीडिया कई बार मौत का कारण बना हैं. बहुत लोग ऐसे होते हैं जो फेसबुक पर महिलाओं को जाल में फसाकर उन्हें ब्लेकमैल करते हैं. एक बार फिर कुछ इसी तरह का मामला सामने आया हैं जिससे युवती ने अपनी जान दे दी. खबरों के अनुसार बताया जा रहा हैं कि, बिहार के भागलपुर जिले के साहेबगंज निवासी फेसबुकिया दोस्त के ब्लैकमेलिंग से आजिज इशाकचक की मीनू सिंह (32) ने मंगलवार सुबह खुदकशी कर ली जिससे पूरे इलाके में सनसनी फेल गई.

जान देने से पहले महिला और युवक के बीच ह्वाट्सएप पर चेटिंग हुई थी जिसके आखिरी मैसेज में महिला ने लिखा था कि, "तुम ही मेरी मौत के जिम्मेदार होंगे." सूत्रों के मुताबिक़, महिला के पति का नाम राजीव रंजन हैं जो पॉपर्टी डीलर हैं. मृतका के दो बच्चे भी हैं जिनका नाम युवराज और राजवीर हैं. वहीं पति ने अपनी पत्नी की हत्या का आरोप विश्वविद्यालय चौकी इलाके के साहेबगंज निवासी शशि भूषण यादव पर लगाया है. उसका कहना हैं कि, उसकी पत्नी की दोस्ती फेसबुक पर शशि के साथ हुई थी जिसकी जानकारी उसे आठ जनवरी को हुई.

इस दिन पत्नी के मोबाइल में युवक का मैसेज आया. जब उसने अपनी पत्नी से इस युवक के बारे में पूछताछ की तो दोनों के बीच काफी विवाद हुआ. लेकिन कुछ दिनों बाद दोनों के झगड़ा होना बंद हो गया था. इसके अलावा राजीव ने बताया कि, इस मामले की पूरी जानकारी उसने अपने ससुर सतीश चंद्र सिन्हा को दी और उसने मोबाइल के सारे स्क्रीन शॉट ससुर को भेज दिए. लेकिन इसके बाद उन्होंने मीनू से सारे रिश्तें नाते तोड़ दिए जिससे मीनू काफी दुखी थी. हालांकि पूरी तरह से अभी तक मौत का खुलासा नहीं हो पाया हैं 

ये भी पढ़े

यूपी के पूर्व मंत्री की बहु ने की आत्महत्या

छात्र ने प्रोफेसर को गोलियों से भुना

शर्मनाक: पत्नी को जानवरों के पास सुलाता था पति

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -