युवती को अचानक आने लगे अश्लील मैसेज और कॉल, सच जानकर उड़ गए होश
युवती को अचानक आने लगे अश्लील मैसेज और कॉल, सच जानकर उड़ गए होश
Share:

चंडीगढ़। यहां एक युवती को अचानक फोन पर कॉल और अश्लील मैसेज अाने लगे। कॉल पर लोग उससे बेहद अश्लील और गंदी बातें करते थे। उसे ऐसे ई कॉल भी आने लगे। इससे उसका जीना हराम हो गया। हैरान-परेशान युवती ने पुलिस को शिकायत दी। पुलिस जाँच में हैरान करने वाली बात सामने आई। जांच में पता चला कि एक व्यक्ति ने पॉर्न साइट पर युवती की फेक आईडी बनाकर उसका प्रोफाइल और उसका मोबाइल नंबर पोस्ट कर दिया है।

पुलिस की साइबर सेल ने यह करतूत करने वाले युवक को पकड़ लिया। अब अदालत ने उसे 2 साल की कैद व 20 हजार रुपये जुर्माने की सजा सुनाई है। मामला जुलाई 2013 का है। चंडीगढ़ सेक्टर-17 स्थित एक इमिग्रेशन कंपनी की कर्मचारी ने एसएसपी को दी शिकायत में कहा था कि उसे सुबह से फोन कॉल, ई कॉल और अश्लील मैसेज आ रहे हैं।

उसने जांच की तो पता चला कि एक पॉर्न साइट पर उसकी फेक आईडी बनाई गई थी। उसी में उसका मोबाइल नंबर भी पोस्ट किया गया था। युवती ने एसएसपी से उसकी आईडी और उसका मोबाइल नंबर उस साइट से हटाने की मांग की।

 पुलिस जाँच में पता चला कि इन सब के पीछे जीरकपुर की बादल कॉलोनी निवासी अरविंद का हाथ है। पुलिस ने अरविंद को 7 अगस्त 2013 के खिलाफ केस दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया था।अदालत ने उसे दो वर्ष की कैद और 20 हजार रुपये की सजा सुनाई है।

शादी का झांसा देकर नाबालिग से दुष्कर्म कर बनाया गर्भवती

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -